देह व्यापार में लिप्त उज्बेकिस्तान की दो युवतियों व एक व्यक्ति को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों में कैब चालक पूरन सिंह शामिल है। यह इन युवतियों को ग्राहक के पास ले जाता था। इस मामले में क्राइम ब्रांच मामला दर्ज कर युवतियों से देह व्यापार कराने वाले आरोपित रमेश की तलाश कर रही है। क्राइम ब्रांच की उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने बताया कि एएसआइ बलराज को सूचना मिली थी कि कुछ विदेशी युवतियां देह व्यापार में लिप्त हैं।

जांच में पता चला कि मोनू मुख्य सरगना है। इस जानकारी पर पुलिस टीम ने ग्राहक बनकर मोनू से संपर्क किया और उसे तीन से चार विदेशी युवतियों को लाने के लिए कहा। उसने बताया कि वह प्रत्येक युवती के एवज में वह 20 से 25 हजार रुपये लेगा। एसीपी एसके गुलिया की देखरेख में इंस्पेक्टर अमलेश्वर राय और एसआइ गुंजन की टीम ने उन्हें रोहिणी सेक्टर- 15 के पास युवतियों के साथ बुलाया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि एएसआइ बलराज कैब के पास पहुंचे तो उसमें चालक के साथ उज्बेकिस्तान की दो युवतियां मौजूद थीं। पुलिस टीम ने कैब चालक सहित तीनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों युवतियां वसंत कुंज में रहती हैं। कैब चालक पूरन सिंह ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसे दो हजार रुपये प्रत्येक युवती को ग्राहक के पास छोड़ने के एवज में मिलते थे। वह रमेश के इशारे पर इन लड़कियों को यहां ग्राहक के पास पहुंचाने आया था।

पूछताछ में दोनों युवतियों ने बताया कि वे टूरिस्ट वीजा पर भारत आई थीं। यहां पर अपने खर्चे पूरे करने के लिए देह व्यापार में लिप्त हो गई। कैब चालक ने पुलिस को बताया कि वह पांच महीने पहले एजेंट रमेश से मिला था, जो युवतियों को देह व्यापार के लिए भेजता है। वह उन्हें ग्राहकों के पास ले जाता था। ये युवतियां उज्बेकिस्तान के एक नागरिक के माध्यम से आरोपित रमेश के संपर्क में आई थीं। फिलहाल, पुलिस रमेश की तलाश कर रही है।

कुछ तो अभी भी कर रहा हूँ आप लोगो के लिये ख़ैर आप email पर लिख भेजिए मुझे [email protected] पर

Leave a comment