देवेंद्र सिंह बबली की विवादास्पद टिप्पणी में पहुंचे किसान

बीकेयू नेता राकेश टिकैत सहित करोड़ों किसानों टोहाना पीएस के बाहर अभी भी मौजूद है , टोहाना में विधायक देवेंद्र बबली और किसानों के बीच का विवाद खत्म नहीं हो रहा। इस विवाद में किसानों की गिरफ्तारी के लिए दबिश से नाराजगी में संयुक्त किसान मोर्चा के नेता शनिवार को टोहाना गिरफ्तारियां देने पहुंचे। इनमें संयुक्त किसान मोर्चा के नेता राकेश टिकैत, गुरनाम सिंह व योगेंद्र यादव शामिल है और अब तक इनका विरोध जारी है।

किसान नेता राकेश टिकैत सहित किसानों का टोहाना पुलिस स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन जारी है। वे कल रात यहां विधायक देवेंद्र सिंह बबली की विवादास्पद टिप्पणी के विरोध में और गिरफ्तार किए गए किसानों के रिहाई की मांग को लेकर इकट्ठे हुए थे।

पुलिस प्रशाशन भी अलर्ट

वे विधायक देवेंद्र सिंह बबली की विवादास्पद टिप्पणी और गिरफ्तार किए गए किसानों की रिहाई की मांग के विरोध में कल रात यहां और किसान एकत्र हुए थे।
वहीं किसानों के इकट्ठे होने से पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट है। जिला पुलिस कप्तान राजेश कुमार ने बताया कि टोहाना में पुलिस फोर्स की 20 कंपनियां तैनात की गई, जिसमें दो कंपनियां रेपिड एक्शन फोर्स की भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि किसी को भी शहर की शांति भंग करने नहीं दी जाएगी। वहीं किसान नेताओं ने भी कहा है कि किसी भी प्रकार की हिंसा नहीं होनी चाहिए। 

Leave a comment