हरियाणा में अचानक 5 फुट ऊपर उठ गई जमीन

हरियाणा के करनाल जिले में एक अजीब और हैरतअंगेज घटना देखने को मिला। हरियाणा के करनाल जिले में अचानक जमीन अपने आप ऊपर की ओर उठने लगी। वहाँ के लोगों ने इस अजीब घटना को मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गई है। यह नजारा देख हर कोई हैरान रह गया।

हरियाणा के करनाल जिले में जब 15 जुलाई को बारिश का पानी पहुंचा तो एक खेत की मिट्टी करीब 5 फीट ऊपर उठने लगी। यह जगह करनाल जिले में कैथल रोड स्थित औगंद नर्दक नहर के पास का है। उस क्षेत्र में अचानक मिट्टी ऊपर उठानें से खलबली मच गई और कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर पोस्ट कर दिया जो की सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

लोगों ने कहा- 8वां अजूबा, तो कोई बोला- महाप्रलय

अचानक जमीन के 5 फुट ऊपर उठने से कुछ लोग इसे 8वां अजूबा बताने लगे हैं। कृषि विभाग के अधिकारी भी इस वीडियो को देखने के बाद मौके पर पहुंचे। जानकारी के अनुसार खेत मालिक ने खेत में बने गड्ढे को भरने के लिए धान की भूसी डाली थी और उसके ऊपर मिट्टी डाल दी थी, लेकिन बारिश के पानी के नीचे पहुंचते ही अचानक जमीन 5 फुट ऊपर उठने। जब यह वीडियो वायरल हुआ तो इस हैरतअंगेज घटना को कुछ लोगों ने 8वां अजूबा नाम दे दिया गया तो इसे देखकर कई लोगों ने बोला महाप्रलय आने वाला है।

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment