Thursday, April 22

8500 फ़्लैट बनकर हो रहा हैं तैयार, दिल्ली NCR नॉएडा का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट चालू

अम्रपाली ड्रीम वैली 2 के खरीदारों की मेहनत रंग लाई, 11 साल के लंबे इंतजार के बाद पास हुआ टेंडर

आखिरकार 11 साल के लंबे इंतजार के बाद अम्रपाली ड्रीम वैली 2 के खरीदारों की मेहनत रंग लाई है आम्रपाली ड्रीम टू के फ्लैट खरीदा अपने घरों को लेकर काफी लंबे समय से लड़ाई लड़ रहे थे। इस लड़ाई में फ्लैट के खरीदार ट्विटर पर भी एक मुहिम के जरिए इस लड़ाई को लगातार आगे बढ़ाएं हुए थे। वहीं अब जाके इतने लंबे वक्त के बाद खरीदारों की लड़ाई और मुहिम रंग लाई और इनको अपने घर का सपना साकार होते हुए दिख रहा है । बता दें कि बीते 2 अक्टूबर को आम्रपाली ड्रीम वैली टू के टेंडर की घोषणा एनबीसीसी ने आधिकारिक रूप से गिरधारीलाल कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड को कर दिया है। टेंडर पास होने की इस जानकारी के बाद से ही आम्रपाली ड्रीम वैली के खरीदारों में खुशी का माहौल है।

 

 

11 साल में भी पूरा नहीं हुआ प्रोजेक्ट

बता दें कि अम्रपाली ड्रीम वैली ग्रेटर नोएडा का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है। इसमें करें 8500 बनकर तैयार होने हैं। इस प्रोजेक्ट को 2009 में ही लांच किया गया था और 11 साल का एक लंबा वक्त बीत जाने के बाद भी अब तक यह पूरा बनकर तैयार नहीं हुआ है। खरीदारों के गुस्से, उनके इस लंबे मुहिम के पीछे फ्लैट बनाने में देरी और बार-बार इसके तारीख आगे बढ़ाने की वजहें साफ जाहिर थीं। 2017 में भी ड्रीम वैली खरीदारों के नेतृत्व में आम्रपाली दफ्तर के सामने धरना प्रदर्शन हुआ था और यह प्रदर्शन प्रदर्शन लगातार 45 दिनों तक दिन-रात जारी था। प्रदर्शन में फ्लैट के खरीदार शामिल हुए थे।

 

प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए 3 साल का और समय

11 साल के एक लंबे वक्त के बाद एनबीसीसी ने इस प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए अब 3 साल का और समय दिया है । जिस से यह है उम्मीद जताई जा रही है कि 10 साल का संघर्ष 3 साल के बाद फलीभूत होगा। वहीं इसमें अम्रपाली ग्रुप का कहना है कि अगर बैंक शॉट फॉल फंड को देने के लिए तैयार हो जाते हैं तो संभवत प्रोजेक्ट समय सीमा के अंदर बनकर तैयार हो जाएगा।

Leave a Reply