Friday, January 22

भारत के फ़िल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका, सुशांत का सहयोगी एक और हीरो अपने रूम में लट’का मिला

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फ‍िल्‍म Kai Po Che के एक्‍टर आसिफ बसरा ने खुद को दुनिया से हटा लिया है। आसिफ बसरा ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित एक कैफे के पास किया। आसिफ बसरा ने यह क्यों किया, इस बात की जानकारी अभी नहीं लग पाई है।

 

 

‘ताशकंद’ की पार्टी में किया था एंजॉय
विवेक ने बताया कि वह आसिफ बसरा को अपनी अगली फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ में लेने वाले थे। लेकिन किस्मत का प्लान कुछ और ही था। विवेक और आसिफ की जान-पहचान काफी पुरानी है। विवेक टीवी के थ्रिलर शो ‘सस्पेंस’ के डायरेक्टर थे और आसिफ ने इसमें काम किया था। विवेक बताते हैं, मैं शॉक में हूं और यकीन नहीं कर पा रहा कि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं। मैं आखिरी बार उनसे तब मिला था जब ‘ताशकंद’ की पार्टी की थी। हमें बहुत मजा आया था। वह मेरे अच्छे दोस्त थे।

अच्छे ऐक्टर्स को सपोर्ट ना मिलने का था दुख
विवेक ने बताया कि आसिफ को ‘ताशकंद फाइल्स’ में काम करके मजा आया था। वह बताते हैं, जब उन्होंने ‘ताशकंद’ की थी तब वह एकदम ठीक थे। उनके मन में बॉलिवुड को लेकर थोड़ी कड़वाहट थी। लेकिन मुझे लगता है कि कई लोगों के मन में है और मेरे भी। जब पूछा गया कि आसिफ के मन में कड़वाहट क्यों थी तो विवेक ने बताया, मेरे पास यहां बताने के लिए कुछ सनसनीखेज नहीं है। हम बस ऐसे ही बात करते थे कि कैसे हम अच्छे ऐक्टर्स को सीरियसली नहीं लेते। आसिफ कहते थे यहां या तो फिर स्टार होता है या फिर बस कोई भी। ऐक्टर्स को सपोर्ट करने वाले को सपोर्ट नहीं किया जाता। आसिफ को इस बात से परेशानी थी। विवेक ने बताया कि वह नहीं बता सकते कि आसिफ के मन में वाकई इतनी कड़वाहट थी या नहीं लेकिन वह इंडस्ट्री के अच्छे अनुभवों के बारे में बात नहीं करते थे।

 

पुलिस ने श””व को कब्जे में लेकर मामले की छा”. नबीन शुरू कर दी है। आसिफ बसरा पिछले 5 सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे। यहां एक विदेशी महिला मित्र भी उनके साथ रहती थी। पुलिस हर एंगल की जां”. ज कर रही है। अभिनेता के नि”  धन से उनके फैंस हैरान रह गए हैं। वहीं बॉलीवुड में एक बार फ‍िर शो”  क की लहर दौ”.  ड़ गई है।

Asif Basra, Hostages 2 Star, Found Dead in His House in Dharamshala; Initial Reports Say He Died By Suicide - Onhike

पालतू कुत्‍ते की र”  स्‍सी से लगाया.
आसिफ बसरा गुरुवार दोपहर पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे। घर आकर उन्होंने पालतू कुत्ते की र””  स्सी से ही लगा लिया। पुलिस की शुरुआती जांच में डिप्रेशन की बात सामने आ रही है। कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन के अनुसार, शुरुआती जांच में डिप्रेशन की बात आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

53 साल के आसिफ बसरा ‘परजानियां’ ब्लैक ‘फ्राईडे’ के अलावा, हॉलीवुड मूवी आउटसोर्स में भी नजर आए थे। इमरान हाशिमी की ‘वन्स ऑपोन ए टाइम इन मुंबई’ में भी उन्होंने इमरान हाशिमी के पिता का किरदार निभाया था। वह सिनेमा का जाना पहचाना चेहरा थे। साल 1998 में फ‍िल्‍म वो में वह पहली बार नजर आए थे। उसके बाद से अब तक उन्‍होंन दर्जनों फ‍िल्‍मों में अहम भूमिकाएं निभाई थीं।

 

 

मनोज वाजपेयी ने जताया.

आसिफ बसरा की खबर जैसे ही सामने आई तो बॉलीवुड के कई स‍ितारों को यकीन नहीं हुआ। डायरेक्‍टर हंसल मेहता ने उनके नि”  धन पर लिखा- आसिफ बसरा, ये सच नहीं हो सकता। यह बहुत दुखद है। अभिनेता मनोज वाजपेयी ने लिखा- बहुत ही हैरान कर देने वाली खबर। लॉकडाउन से पहले ही तो साथ में शूटिंग की थी। हे भगवान।

Leave a Reply