Friday, September 17

दिल्ली से बिहार रूट के रेलयात्रियो के लिए सौग़ात, तीन ज़बरदस्त ट्रेनो के परिचालन को मिली इजाज़त

रेलवे लौट रही पुराने रंग में.

दिल्ली बिहार के रेलयात्रियो के लिए राहत भारी खबर है। रेलवे की ओर से जारी जानकारी के अनुसार बिहार के दिल्ली जाने वाली ट्रेनो की संख्या में बढ़ोतरी करते हुए एक और ट्रेन के परिचालन को हरी झंडी दे दी है। कोरोनावायरस के वजह से लगे देशव्यापी लॉकडाउन ने रेलवे की रफ़्तार पर पूरी तरह से ब्रेक लगा दिया था। लेकिन अब धीरे धीरे रेलवे पुराने रंग में लौट रहा है।

 

 

मजफरपुर जाने वाले ध्यान के.

बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर ज़िले से आनंद विहार को जाने वाली ट्रेन जिसकी गाड़ी संख्या 04059/04060 मुज़फ़्फ़रपुर- आनंद विहार गरीब रथ स्पेशल ट्रेन, जो बुधवार सात जुलाई बुधवार को अंड विहार दिल्ली से रात 8:55 में खुलेगी और अगले दिन 8 जुलाई को शाम में 6:09  में मुज़फ़्फ़रपुर पहुँचेगी। इस ट्रेन की गाड़ी संख्या 04060 है। दूसरी ट्रेन 04059 मुज़फ़्फ़रपुर- आनंद विहार गरीब रथ स्पेशल ट्रेन 9 जुलाई को मुज़फ़्फ़रपुर से चलेगी।

पटना जाने वाले ध्यान दें.

मुज़फ़्फ़रपुर से यह ट्रेन शाम 3:15 बजे खुलकर अगले दिन आनंद विहार को पहुँचेगी। इसके अलावा दिल्ली रूट पर और भी ट्रेनो का परिचालन किया जाना है। जिसमें गया-आनंद विहार स्पेशल ट्रेन और पटना-पाटलिपुत्रा-आनंद विहार गरीबरथ स्पेशल को भी जुलाई से पहले सप्ताह में ही चालू कर दिया जाएगा।

 

बस वालों पर लगेगी लगाम.

इन दिनो बस मालिक यात्रियों को पूरी तरह चुना लगा रहे है, जिसका प्रमाण अलग अलग लोगों से मिल रहा है कई यात्रियों से दिल्ली पहुचने के लिए 5000 से 10000 रुपए तक भाड़ा वसूल गया है। अब इन ट्रेनो के परिचालन से यात्रियों को ज़बरदस्त राहत मिलने की उमीद है।

Leave a Reply