Friday, March 5

दिल्ली में 3 मंज़िला घर गिरा, मौत और कई अस्पताल में भर्ती, नाम पता जारी

त्रिनगर इलाके में एक तीन मंजिला इमारत के भवन को तोड़ने के दौरान भंयकर हादसा हो गया। दो मंजिल को तोड़ा जा चुका था। लेकिन पहली मंजिल को तोड़ने के दौरान छत ढह गया। इस हादसे में एक कामगार की मौत हो गई है। जबकि तीन कामगार मामूली रूप से घायल हो गए हैं। मृतक कामगार की पहचान विरेंद्र कुमार रूप में हुई है। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सुरक्षित रखवा दिया है।

बताया जा रहा है कि इमारत काफी पुरानी थी। इसलिए इसे तोड़कर नया भवन बनाया जाना था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

तीन लोग मामूली रूप से घायल

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सुबह साढ़े दस बजे के आस-पास विश्राम नगर स्थित गली नंबर 209 में एक इमारत के गिरने की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य में जुट गए। मलबे में दबे कामगार विरेंद्र कुमार को निकाला गया। बताया जाता है कि इस दौरान विरेंद्र की सांसे चल रही थी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं हादसे के दौरान काम कर रहे तीन अन्य कामगार मामूली रूप से घायल हुए थे। उनकाे इलाज की जरूरत नहीं पड़ी।

 

नहीं थे सुरक्षा उपकरण

आसपास के लोगों का कहना है कि इमारत का भवन का काफी पुराना था। इसे तोड़कर नया भवन बनाया जाना था। कई दिनों से भवन तोड़ने का काम चल रहा था। इमारत की दो मंजिल को तोड़ लिया गया था। मंगलवार सुबह पहली मंजिला को तोड़ने काम हो रहा था। इसी दौरान हादसा हुआ। लोगों ने बताया कि कामगारों के पास कोई सुरक्षा उपकरण नहीं थे। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply