Thursday, April 22

कार मैकेनिंक अपनी 2 GirlFriend को लेकर गैरेज से Mercidies लेकर निकला, पिया और ठोक दिया 3 को

कार मैकेनिक मर्सिडीज़ को लेकर निकला रोड पर:

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि एक कार मैकेनिक जो नशे में धुत्त होकर मरसीडीज़ चला रहा था, उसकी गाड़ी एक ऑटो-रिक्शा और तीन सड़क पे चल रहे लोगों के साथ टकरा गई। मैकेनिक की पहचान न्यू सीलमपुर निवासी 28 वर्षीय आलम के रूप में हुई है। ये दुर्घटना रात के 8:55 को कार सराय काले खान के पास हुई थी।

 

GirlFriend को बैठाया और, सड़क पर कई लोगों को उड़ाया:

पूछताछ में पता चला कि ऑटो-रिक्शा से पीछे की तरफ टकराने के बाद कार डिवाइडर से टकरा गई और सड़क की विपरीत दिशा में तीन पैदल यात्रियों को घायल कर गई। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी (दक्षिण-पूर्व) आरपी मीणा ने कहा, “आगे की पूछताछ में यह पता चला कि कार आलम द्वारा चलायी गयी थी और उनकी दो महिला मित्र उनके साथ थीं। वह उस समय नशे में थे और बीयर की कुछ बोतलें वाहन में मिली थीं।”

 

मैकेनिंक की जानकारी भी जान लीजिए.

आरोपी ने कहा कि वह उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर में एक कार मैकेनिक के रूप में काम करता है और वाहन उसके एक ग्राहक का है जिसने मरम्मत के लिए उसे कार्यशाला में छोड़ दिया था। रविवार को आलम ने शराब का सेवन किया और अपनी दो महिला मित्रों को कालकाजी की सवारी के लिए ले गया।

 

ये लोग हुए हैं घायल:

पुलिस ने कहा कि घायल पैदल यात्रियों की पहचान – बृजेश, महेंद्र और सुरेश के रूप में की गई। उन्हें एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। हालांकि, ऑटो-रिक्शा चालक, सचिन को कोई चोट नहीं आई। पुलिस ने कहा कि आलम को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply