Friday, April 23

दिल्ली के शादी में आ गए 150-200 लोग, पीछे पीछे पुलिस पहुँची और लड़की के चाचा के ऊपर FIR

भीड़ में कोरोना बढ़ने के चान्सेस ज्यादा, पर लोग दिखा रहे लापरवाही

दिल्ली में लगातार बढ़ते कोरोना की रफ़्तार धीमी करने के लिए सरकार की तरफ से विभ्भिन निर्देश दिए गए हैं। ख़ासकर अभी शादियों का सीजन है, ऐसे में शादी में आने वाले मेहमानों की संख्या भी सिमित कर दी गयी है क्यूंकि भीड़ में कोरोना बढ़ने के चान्सेस और बढ़ जाते हैं।

फिलहाल शादी समारोह में 50 लोगों से ज्यादा के शामिल होने की अनुमति नहीं

लेकिन अभी भी कई लोग ऐसे हैं जो कोरोना के सामने शेर बनने से बाज़ नहीं आ रहें हैं। ऐसा ही मामला कापसहेड़ा थाना इलाके में देखने को मिला जहाँ सोमवार रात एक फार्म हाउस में हो रही शादी में कोरोना से बचाव के लिए एक भी नियम का पालन नहीं किया गया। बता दें कि बुध विहार निवासी अनिल(41) की भतीजी की शादी में लगभग 150-200 मेहमान पहुँचे थे। जबकि अभी फिलहाल शादी समारोह में 50 लोगों से ज्यादा के शामिल होने की अनुमति नहीं है।

दुल्हन का चाचा पर मामला दर्ज़

साथ ही उन्होंने न तो मास्क लगा रखा था और न ही सामाजिक दूरी का पालन कर रहे थे। पुलिस अधिकारियो ने बताया कि किसी ने सुचना दी कि पुष्पांजलि (छावड़ा फार्म हाउस) में पटाखे और डीजे बजाएं जा रहें हैं। हालांकि पुलिस ने पाया कि ये बातें झूठ थी, लेकिन शादी में कोरोना के नियमों की धज़्ज़ियाँ खूब उड़ाई गयी थी। दुल्हन के चाचा के खिलाफ मामला दर्ज़ कर लिया गया है। आगे कार्यवाई जारी है।

Leave a Reply