Tuesday, August 3

चाँदनी चौक में बड़े Business Man ने भाई संग कर लिया जीवन समाप्त, चौक पर की वो दुकान अब कभी नही खुलेगी

दिल्ली का दिल कहे जाने वाले चांदनी चौक में आज उस समय ह’ड़कं’प मच गया जब दो सगे भाई ने आर्थिक तंगी की वजह से FAASI लगा ली परिवार वालों की माने तो पास में ही रहने वाले एक व्यापारी से लेनदेन का कुछ मामला था.

वह व्यापारी लगातार उनको परेशान और प्रताड़ित करा था जिसकी वजह से आखिर में तंग आकर इन दोनों सगे भाइयों ने जिन का नाम अंकित गुप्ता और अर्पित गुप्ता है दोनों सगे भाइयों का जीवनी का कारोबार है.

परिवार वालों की माने तो पास में ही एक दुकानदार जो लगातार इन को प्रताड़ित करा था लगातार पास में ही व्यापारी उनको पैसे के लिए टॉर्चर करता था धमकी देता था और बाउंसर भी भेजता था दुकान की नौकर की माने तो लगातार जो पड़ोस में व्यापारी है.

लगातार आए दिन उनकी दुकान पर आकर मारने की धमकी देता था जिसकी वजह से आखिर तंग आकर अंकित गुप्ता और अर्पित गुप्ता दोनों सगे भाइयों ने तीसरी मंजिल पर जाकर यह कृत्य कर लिया पुलिस को इस मामले में सूचना मिली तो मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस ने मौके से जेब में उनका आख़िरी नोट भी बरामद किया है जिनमें उन लोगों के नाम भी बताए गए हैं जो उनको लगातार परेशान करते थे.

पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है परिवार वालों का कहना है कि हमें इंसाफ मिलना चाहिए लोक डाउन के बाद से ही लगातार व्यापारी इन पर पैसे के लिए दबाव बना रहे थे और इसी के चलते इन लोगों ने पहले ही आर्थिक संकट से जूझने की वजह से दोनों सगे भाइयों ने जीवन ख़त्म कर लिया.

Leave a Reply