Saturday, January 23

दिल्ली में कोरोना का 3RD फ़ेज़ शुरू, दुबारा से Lockdown, बंद हो सकता हैं मार्केट से लेकर सारे सार्वजनिक भिड़ भाड़ वाले इलाक़े

कोरोना तेजी से बढ़ते जा रहा

दिल्ली में लगातार प्रदूषण के साथ कोरोना भी बढ़ते जा रहा है। नवंबर के शुरुवात से ही कोरोना के मामले में तेजी आने लगा है और अब रोज़ सात से आठ हजार कोरोना के नए मामले आ रहें हैं। दिल्ली में इसे कोरोना की तीसरी लहर माना जा रहा है।

 

अस्पतालों में बेड की संख्या बढ़ाने, कोरोना और प्रदूषण के रोकथाम पर होगी बात

इस बाबत दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल गृहमंत्री अमित शाह से अगले सप्ताह मुलाकात करने वाले हैं। यह खबर पीटीआई के हवाले से दी गयी है। ऐसी संभावना है कि इस मुलाकात में दोनों के बीच दिल्ली में सेंट्रल गवर्नमेंट के अधीन अस्पतालों में बेड की संख्या को बढ़ाने और कोरोना के रोकधाम पर चर्चा होगी।

 

दुबारा से लगेगा Lockdown ?

सूत्रों के हवाले से यह बातें सामने आ रही हैं कि दिल्ली में दोबारा से बाजारों को बंद किया जा सकता है और लॉकडाउन के मद्देनजर सारे भीड़भाड़ वाले क्रियाकलापों को दोबारा से प्रतिबंधित किया जाएगा.  कुछ दिन पहले ही न्यायालय ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार को कड़ी फटकार लगाते हुए सवाल पूछा था कि दिल्ली सरकार फिर से बढ़ रहे कोविड-19 के केस के बावजूद किस बात का इंतजार कर रही है?

Leave a Reply