Thursday, April 22

दिल्ली के 5-Star होटेल में महिला पर्यटक के साथ रेप, India Gate के पास हैं वो होटेल

दिल्ली के India Gate के 5-Star होटेल में घटना:

दिल्ली से फिर एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पुलिस के अनुसार रविवार को एक पर्यटक गाइड ने आरोप लगाया है कि दिल्ली में इंडिया गेट के पास एक पांच सितारा होटल में उसके साथ गैंग रेप किया गया था। उन्होंने कहा कि बलात्कार करने वाले ने एक महिला सहित छह लोगों का नाम लिया है, जिसके बाद मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

 

गिरफ़्तार हुआ आदमी:

गिरफ्तार किए गए लोगों में से एक दिल्ली के शेख सराय इलाके का रहने वाला मनोज शर्मा है। पुलिस ने कहा कि घटना शुक्रवार को हुई और अगले दिन महिला ने फोन किया। केंद्रीय दिल्ली के होटल का कमरा जहां अपराध हुआ था, कथित तौर पर दो व्यापारियों द्वारा बुक किया गया था। पर्यटक गाइड और टिकट-बुकिंग कार्यकारी के रूप में काम करने वाले पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसे पैसों की सख्त जरूरत थी और आरोपियों ने उसे कम दरों पर ऋण देने के बहाने होटल में बुलाया था।

 

ये सारी जानकारी भी जानना हैं ज़रूरी:

“पीड़िता की शिकायत पर, एक महिला सहित 6 आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था,” पुलिस उपायुक्त, नई दिल्ली, ईश सिंघल ने बताया। “पीड़िता को आरोपी व्यक्तियों द्वारा रियायती दरों पर ऋण उपलब्ध कराने के बहाने होटल के कमरे में ले जाया गया। पीड़िता ने टूरिस्ट गाइड-कम-टिकट बुकिंग एजेंट के रूप में काम किया और उसे पैसों की सख्त जरूरत थी। कमरे को बुक किया गया था। दो व्यावसायिक व्यक्तियों का नाम, “उन्होंने कहा। आगे की जांच और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Leave a Reply