Delhi 8 Women Arrested – दिल्ली में 8 महिला गिरफ़्तार.

दिल्ली में शुक्रवार को पुलिस ने बिंदापुर इलाके में चल रहे एक फर्जी कॉल सेंटर का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस फर्जी कॉल सेंटर में टेली caller का काम करने वाली 8 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। कॉल सेंटर का मुख्य आरोपी अभी फरार है, पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

लोन के नाम पर चल रहा था काम.

पुलिस ने बताया की कॉल सेंटर में वो लोगों को कम ब्याज पर लोन दिलाने का झांसा देकर ठगी करते थे। पुलिस ने छापेमारी के द्वारां 15 मोबाइल फोन, 1 लैपटॉप और 13 नोटबुक जब्त किए और पूरी मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है। पुलिस ने बताया कि कॉल सेंटर दीपक नाम का व्यक्ति चलाता है और 8 महिलाएं यहाँ टेली caller का काम करती थी। यह लोग एक फाइनेंस कंपनी के नाम से कम ब्याज पर लोन देने का झांसा देकर लोगों को ठगते थे।

 

 

4% पर ब्याज देने का दे रहे थे झाँसा

पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि उन्हें चार फीसदी ब्याज पर लोन देने की बात कह कर फर्जी कॉल सेंटर वालो ने  उनसे 2500 रुपये से लेकर 24 हजार रुपये रजिस्ट्रेशन और अन्य मद के नाम पर ठग लिए हैं। लेकिन ना तो उन्हें लोन मिला और ना ही पैसे वापस किए गए।

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment