Monday, January 18

दिल्ली AIRPORT पर 2 कपल गिरफ़्तार, CISF ने Airport में घूमते पकड़ा, लंदन जाने की तैयारी में थे

AIRPORT पर दो कपल गिरफ़्तार.

आइजीआइ एयरपोर्ट पर फर्जीवाड़ा करते हुए विदेशी युगल को गिरफ्तार किया गया है। विदेशी युगल के पास से चार पासपोर्ट और यात्र दस्तावेज मिले हैं। सीआइएसएफ के जवानों ने आरोपितों को एयरपोर्ट थाना पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस उनके खिलाफ फर्जीवाड़े का मामला दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

 

 

रात में CISF को हुआ शक.

सीआइएसएफ के प्रवक्ता ने बताया कि एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने रविवार की आधी रात चेकइन एरिया में एक महिला सहित दो विदेशी यात्रियों को संदिग्ध हालत में घूमते हुए पाया था। शक होने पर जब पूछताछ की गई तो उन्होंने खुद को फ्रांस का नागरिक बताया। उन्होंने बताया कि दोनों को लंदन जाना है। वहीं, जब यात्रियों के दस्तावेजों की जांच की गई तो पता चला कि उनके बोर्डिग पास पर फर्जी इमीग्रेशन स्टांप लगे हुए हैं। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

 

 

2 बोर्डिंग पास मिला और दोनो फ़र्ज़ी.

तलाशी लेने पर उनके पास से एक ही उड़ान के दो बोर्डिग पास बरामद हुए। संबंधित एयरलाइन से जांच करवाने पर बोर्डिग पास नकली पाया गया। उनके पास से चार पासपोर्ट भी मिले। आरोपितों की पहचान अफ्रीकी देश कैमरून निवासी केल्विन ब्लाइस और अडाग्बा एमेलीन के रूप में हुई है। बाद में दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वे फर्जी दस्तावेजों के जरिये लंदन जाने की कोशिश में लगे थे। पुलिस उनसे पूछताछ कर फर्जीवाड़े के कारण का पता लगा रही है।

 

Leave a Reply