Saturday, May 8

दिल्ली मे Pulsar DL3SCA-6276 ने तोडा Traffic रुल तो तुरंत ट्वीट से लग गया FINE. बाहर जाते समय सावधान.

एक नजर पूरी खबर

  • ट्रैफिक के नियमों का उल्लंघन कर रहे एक व्यक्ति की तस्वी दिल्ली ट्रैफिक पुलिस तक पहंचाई गई है।
  • इस तस्वीर में वाइक पर सवार व्यक्ति ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन तो कर रहा है साथ ही आसपास कोई पुलिस भी मौजूद नहीं है जो उस व्यक्ति पर कार्यवाई कर सके।

ट्रैफिक के नियमों का उल्लंघन कर रहे एक व्यक्ति की तस्वी दिल्ली ट्रैफिक पुलिस तक पहंचाई गई है। इसकी सूचना ट्रैफिक पुलिस को 31 अगस्त सुबह करीब 9 बजे ट्वीट कर दी गई। यह तस्वीर बाहरी रींग रोड जीके मेट्रो स्टेशन (चिराग डेल्ही फ्लाई ओवर के नीचे) की है। इस तस्वीर में साफ तौर से देखा जा रहा है कि, बाइक पर सवार एक व्यक्ति ने न हेल्मेट पहना है साथ ही लाल बत्ती का उल्लंघन भी कर रहा है। इस ट्वीट के जवाब में दिल्ली ट्रैपिक पुलिस ने लिखा कि, “धन्यवाद! आपकी शिकायत को नोटिस जारी करने के लिए संबंधित अनुभाग को भेज दिया गया है।”

आपको बता दें कि, इस तस्वीर में वाइक पर सवार व्यक्ति ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन तो कर रहा है साथ ही आसपास कोई पुलिस भी मौजूद नहीं है जो उस व्यक्ति पर कार्यवाई कर सके। न जानें दिल्ली के और कितने स्थानों पर पुलिस और लोगों द्वारा इस तरह की लापरवाही होती होगी। आप लोगों से यह अपील है कि अगर आप इस तरह का कोई भी ट्रैफिक उल्लंघन या फिर पुलिसों द्वारा हो रही लापरवाही देखते हैं तो उसपर तुरंत कदम जरूर उठाएं। ताकि इस प्रकार की गलती दूबारा न हो सके।

Leave a Reply