Thursday, August 5

दिल्ली में Ex-Girlfriend के 10 साल Relationship और युवक सीधा पहुँच घर पर कट्टा लेकर

Ex-Girlfriend के चक्कर में युवक ने की फ़ाइअरिंग:

पुलिस ने आज बताया कि एक 27 वर्षीय व्यक्ति ने दक्षिण पूर्व दिल्ली में उसकी पूर्व प्रेमिका के घर के बाहर गोलियां चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने कहा कि महिला अपनी शादी के बाद उसे नजरअंदाज़ कर रही थी। सुमित तोमर ने रविवार देर रात दिल्ली के आली विहार में धर्मपाल कॉलोनी में उस समय गोलियां चलाई जब 24 वर्षीय महिला अपने परिवार के साथ घर पर थी। पुलिस ने कहा कि गोलियों की आवाज सुनने के बाद उसने दरवाजा खोला और सुमित तोमर को हाथ में एक देसी कट्टे के साथ देखा।

 

लड़की को बार बार बुला रहा था वापस.

उसे देखते ही वह चिल्लाया, “बाहर आओ, मैं तुम्हें और तुम्हारे परिवार को मार दूंगा” और फिर वह भाग गया, पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) आरपी मीणा ने कहा। पुलिस ने कहा कि उसने मुख्य गेट को क्षतिग्रस्त कर दिया और एक खाली कारतूस और बुलेट लेड मिला।

 

10 साल से था Relationship.

महिला ने पुलिस को बताया कि वह 10 साल से तोमर के साथ रिश्ते में थी लेकिन 2018 में शादी के बाद उसने उसे नजरअंदाज़ करना शुरू कर दिया। पुलिस ने कहा कि तोमर को यह पसंद नहीं था और उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी।

 

आशिक़ अब हुआ गिरफ़्तार.

आरपी मीणा ने कहा, “जांच के दौरान पुलिस को मंगलवार को सूचना मिली कि तोमर आली विहार के जंगल में छिपा हुआ है। एक छापा मारा गया और तोमर को गिरफ्तार कर लिया गया।” तोमर ने पुलिस को बताया कि वह महिला से शादी करना चाहता था लेकिन नहीं कर सका। उसने पिछले महीने आगरा से बंदूक मंगवाई थी, आर.पी. मीणा ने कहा कि बंदूक उनके साथ पाई गई थी।

Leave a Reply