Tuesday, August 3

दिल्ली मेट्रो ने जारी किया नया शेड्यूल, हर एक लाइन का UPDATE जारी

देश की राजधानी दिल्ली की लाइफ लाइल मानी जाने वाली मेट्रो को लेकर डीएमआरसी ने नया शेड्यूल जारी कर दिया है। इसके तहत लाइन -2 यानी येलो लाइन (समयापुर बादली से हुडा सिटी सेंटर) पर सेवाएं सोमवार सुबह 6 बजे से अगले नोटिस तक जारी रहेंगी। इस शेड्यूल में सामयपुर बादली और विश्व विद्यालय स्टेशनों के बीच सामान्य सेवाओं को अप और डाउन दोनों लाइनों के माध्यम से चलाया जाएगा। सिंगल लाइन (डाउन लाइन के माध्यम से) सेवाएं विश्व विद्यालय और राजीव चौक स्टेशनों के बीच उपलब्ध होंगी।

 

At 28 m, Delhi Metro's Phase-4 work to take DMRC to 'highest point' in  metro network - The Economic Times

 

 

डीएमआरसी के नए शेड्यूल के मुताबिक मेट्रो की सामान्य सेवाएं राजीव चौक और हुडा सिटी सेंटर स्टेशनों के बीच अप और डाउन दोनों लाइनों के माध्यम से चलाई जाएंगी।

अप लाइन के राजीव चौक और नई दिल्ली सेक्शन (बादली की ओर जाने वाली) के बीच एक ट्रैक पर मरम्मत कार्य चल रहा है। इसको ध्यान में रखते हुए नई व्यवस्था का हवाला दिया गया है। इसके अलावा राजीव चौक और विश्व विद्यालय के सिंगल लाइन सेक्शन के बीच मेट्रो सेवाओं को नियमित शेड्यूल के साथ ही ऊपर और नीचे दोनों लाइनों के माध्यम से सामान्य रूप से बहाल किया जाएगा।

एक नजर पूरी खबर

  • मेट्रो को लेकर डीएमआरसी ने नया शेड्यूल जारी कर दिया है।
  • इसके तहत लाइन -2 यानी येलो लाइन (समयापुर बादली से हुडा सिटी सेंटर) पर सेवाएं सोमवार सुबह 6 बजे से अगले नोटिस तक जारी रहेंगी।
  • अप लाइन के राजीव चौक और नई दिल्ली सेक्शन (बादली की ओर जाने वाली) के बीच एक ट्रैक पर मरम्मत कार्य चल रहा है।

 

 

Leave a Reply