Saturday, May 8

Delhi NCR में मसाज के नाम पर बुलाती हैं महिला फिर ले लेती हैं लाखों रुपया, DRDO का वैज्ञानिक भी फँसा

खुद को भाजपा नेता बता रही है महिला

नोएडा पुलिस ने हनी ट्रैप चलाने वाली महिला को गिरफ्तार किया है, जो खुद को भाजपा नेता बता रही है। साथ ही उसके गांव के लोगों का कहना है कि वह बिग बॉस विजेता के दूर की रिश्तेदार है। महिला की पहचान सुनीता गुर्जर के रूप में हुई है जो अगाहपुर में रहती है।

 

DRDO के वैज्ञानिक को फंसाया

महिला पर आरोप है कि उसके गिरोह ने DRDO के एक वैज्ञानिक को हनी ट्रैप में फंसा कर अपहरण कर लिया था। हालांकि पुलिस ने उन्हें मुक्त करा लिया है और तीन आरोपियों को भी पकड़ा है। उन लोगों ने वैज्ञानिक को सेक्टर 41 में स्थित ओयो होटल में रखा था जिसमें 16 कमरे हैं। साथ ही पुलिस पिछले माह में रुके सभी लोगों का डाटा भी चेक कर रही है।

 

होटल के संचालक को किया गया गिरफ्तार

प्रेस वार्ता में सोमवार को पुलिस ने बताया कि दो आरोपी बरौला निवासी अनिल कुमार शर्मा और सेक्टर-27 निवासी आदित्य कुमार फरार हैं। होटल के संचालक राकेश उर्फ रिंकू फौजी और भिवाड़ी राजस्थान निवासी दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

मसाज देने का बहाना बना किया अपहरण, मांगी 10 लाख की फिरौती

बता दे कि वैज्ञानिक मसाज के लिए ऑनलाइन नंबर देख रहे थे एक नंबर पर बात करने के बाद उन्होंने एक युवती पसंद की। शनिवार शाम को वह कार से सिटी सेंटर गए वहां उनकी कार पार्किंग करने के बाद उन्हें दूसरी कार से ओयो होटल ले जाया गया फिर उन्हें बंदी बनाकर उनकी बीवी से 10 लाख की फिरौती की मांग की गई।

Leave a Reply