Tuesday, August 3

पूरे दिल्ली में नया UNLOCK, मुख्यमंत्री देंगे सौग़ात, जिम से लेकर जाम तक सब खुलेगा

एक नजर पूरी खबर

  • बुधवार यानी आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अनलॉक-4 की गाइडलाइंस पर फैसला ले सकते हैं।
  • इस बैठक में सीएम केजरीवाल द्वारा मेट्रो ट्रेन चलाने और अनलॉक-4 में दी गई गाइडलाइंस पर फैसला सुनाया जा सकता है।
  • ऐसे में जिम खोलने की अनुमति दी जा सकती है। साथ ही सप्ताहिक बाजार के ट्रायल के आधार पर 6 सिंतंबर को खोलने के समय को भी बढ़ाया जा सकता है।

कोरोना वायरस संक्रमण के चलते हुए लॉकडाउन के अनलॉक- की गाइडलाइंस केंद्र सरकार द्वारा जारी कर दी गई है। बुधवार यानी आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अनलॉक-4 की गाइडलाइंस पर फैसला ले सकते हैं। दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी की आज सुबह 11 बजे बैठक होगी। यह उम्मीद की जा रही है कि, इस बैठक में सीएम केजरीवाल द्वारा मेट्रो ट्रेन चलाने और अनलॉक-4 में दी गई गाइडलाइंस पर फैसला सुनाया जा सकता है।

बता दें कि, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने सोमवार को दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण बने हालात की समीक्षा की और उन्होंने पाया कि, जिन गतिविधियों पर दिल्ली में अभी प्रतिबंध है वो दो सितंबर तक ऐसे ही रहने चाहिए। ऐसे में 3 सितंबर से 30 सितंबर तक के लिए दिल्ली में सरकार अनलॉक-4 के लिए केंद्र सरकार द्वारा जारी किए गए गाइडलाइंस पर फैसला ले सकते हैं। ऐसे में जिम खोलने की अनुमति दी जा सकती है। साथ ही सप्ताहिक बाजार के ट्रायल के आधार पर 6 सिंतंबर को खोलने के समय को भी बढ़ाया जा सकता है।

Leave a Reply