Friday, April 23

दिल्ली पुलिस ने खुद पिया और दूसरे को थप्पड़ मारा, लाखों रुपए अकाउंट में लिए, और लड़कियों से छेड़छाड़…

छवि हुई धूमिल

दिल्ली पुलिस की “दिल की पुलिस” वाली छवि का बखान तो आपने सुना ही होगा। लेकिन दिल्ली पुलिस ये छवि बरकरार रखने में सफल नहीं हो पाई है। बता दें कि बीते दिनों में पुलिसवालों की ऐसी हरकतें सामने आई हैं जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीं घिसक जाए।

 

नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने युवक को चाटा जड़ दिया

कहीं शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने युवक को चाटा जड़ दिया तो कहीं दिल्ली के कई इलाके में पुलिसकर्मियों ने अवैध शराब बेचें। पीड़ित अमन कालरा ने बताया कि कार में अकेले होने के कारण उन्होंने मास्क को नीचे घिसका लिया था। जिसपर विनोद नामक कांस्टेबल बिगड़ गया और अमन की हर बात बेबुनियाद बताकर उन्हें चाटा लगा दिया। जिसके बाद अमन ने इसकी शिकायत पुलिस से की। वहीं दिल्ली पुलिस शराब की तस्करी करती भी पाई गयी। मामला प्रकाश में आने पर उन्हें सस्पेंड कर दिया गया।

 

अपने खाते में लाखों रूपए डलवा लिए लाखों रूपए

इतना ही नहीं मालवीय नगर में तैनात एक एसआई ने गैरकानूनी तरीके से कोरोना काल में गरीबों को मदद करने के नाम पर लोगों से अपने खाते में लाखों रूपए डलवा लिए। वहीं एक पोलिसवाले ने आधा दर्जन छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया। 36 पुलिसकर्मियों को ड्यूटी में लापरवाही करने के आरोप में सस्पेंड किया गया। ऐसी कई और वारदातें पुलिस वालों के खिलाफ दर्ज़ की गयी जिससे वर्दी की गरिमा को ठेस पहुंची।

 

Leave a Reply