दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने अपने कार में सर्विस पिस्टल से अपने ही प्रेमिका को तीन बार गोली मार दी है और उसके बाद वह सब इंस्पेक्टर फरार हो गया है इस मामले की जानकारी अलीपुर इलाके से मिली है.

 

प्यार और पत्नी के बीच फसी ज़िंदगी.

वहां से गुजर रहे शाहबाद डेयरी थाने के सब इंस्पेक्टर ने युवती को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। अलीपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश तेज कर दी है। आरोपी सब इंस्पेक्टर की पहचान संदीप दहिया के रूप में हुई है। वह वर्ष 2010 में दिल्ली पुलिस में बतौर सब इंस्पेक्टर भर्ती हुआ था। उसकी तैनानी लाहौरी गेट थाने में है। शुरूआती जांच में पता चला है कि उसकी अपनी पत्नी के साथ विवाद चल रहा था। वह पत्नी से अलग रह रहा था। शाहदरा की रहने वाली एक युवती से फेसबुक के जरिए उसकी पहचान हुई थी। उसके बाद वह एक-दूसरे से मिलने लगे और दोनों के बीच प्यार हो गया।

 

दूसरे सब इन्स्पेक्टर ने बचाया जान.

रविवार को संदीप दहिया युवती को कार से अलीपुर की ओर ले जा रहा था। कार में किसी बात पर उनके बीच कहासुनी हो गई। संदीप ने उसे गो”” ली मा==र दी और जीटीके रोड साई मंदिर के पास सड़क पर छोड़कर फरार हो गया। साईं मंदिर के पास गुजर रहे शाहबाद डेयरी थाने के सब इंस्पेक्टर जयवीर ने युवती को घायल देखकर उसे अपनी कार से पास के अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि समय से अस्पताल पहुंच जाने की वजह से युवती की जिंदगी बच गयी है।

 

एक साल से थी दोनों के बीच दोस्ती

अस्पताल जाने के दौरान घायल युवती ने जयवीर को बताया कि उसे दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर संदीप दहिया ने गो” ली मा”” री है। वह लाहौरी गेट थाने में तैनात है। उनके बीच एक साल से प्यार था। उसने बताया कि संदीप का अपनी पत्नी के साथ विवाद था, जिसकी वजह से वह पत्नी से अलग रह रहा था। कार में उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और आरोपी ने उसे गोली मार दी।

कुछ तो अभी भी कर रहा हूँ आप लोगो के लिये ख़ैर आप email पर लिख भेजिए मुझे [email protected] पर

Leave a comment