Tuesday, January 26

दिल्ली में लक्ष्मी नगर तक मार रहे थे स्टंट, पुलिस ने पकड़ा और थाने में लगा रही हैं क्लास, रोज़ हज़ारों को परेशान करते हैं ये स्टंटबाज

दिल्ली में स्टंट मारने वाले धरे गए.

मोटरसाइकिल सवार युवकों ने रविवार को यमुनापार की सड़कों पर जमकर हुड़दंग किया। 15-20 मोटरसाइकिल सवार युवकों ने समूह बनाकर सड़कों पर खतरनाक स्टंट किए। इस दौरान दूसरे वाहन चालकों ने वीडियो बनाकर फेसबुक और Whatsapp पर वायरल कर दी। वीडियो को देखने के बाद शकरपुर थाना पुलिस ने शाम को पांच आरोपितों को मोटरसाइकिल समेत धर दबोचा।

 

ये हैं पकड़े गए स्टंट बाज.

दो की पहचान सूरजमल विहार निवासी सोनू कश्यप व कमाल और बाकी तीन पवन, सचिन और विपुल शर्मा दिलशाद कॉलोनी के रहने वाले हैं। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया 20 सेकंड का वीडियो रविवार सुबह वायरल हुआ था, जिसमें 15-20 मोटरसाइकिल सवार आइटीओ से प्रीत विहार की ओर जाते हुए नजर आ रहे हैं, लक्ष्मी नगर के पास पहुंचते ही मोटरसाइकिल सवार युवक सड़क पर स्टंट करने लग जाते हैं।

 

Video में दिखा सब कुछ:

तेज गति में कोई एक पहिये पर मोटरसाइकिल दौड़ाता हुआ नजर आ रहा है तो कोई मोटरसाइकिल की सीट पर खड़े होकर स्टंट कर रहा है। धर पकड़ के लिए थानाध्यक्ष संजीव शर्मा के नेतृत्व में टीम बनाई गई थी। वीडियो वायरल होने के कुछ ही घंटे बाद पुलिस ने पांच आरोपितों को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपितों ने बताया उन्होंने एक वाट्सएप ग्रुप बनाया हुआ है, हर रविवार सुबह पांच बजे कनॉट प्लेस में मिलते थे। जमा होने के बाद स्टंट करते थे। पुलिस बाकि आरोपितों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply