Sunday, March 7

दिल्ली में रातों रात खड़ा कर दिया गया हैं सड़क पर दिवार, ब्लॉक कर रोड जारी हुआ Traffic Advisory

गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) की मौके पर किसानों की ट्रैक्टर रैली को रोकने के लिए राजधानी के करनाल बाईपास पर रातोंरात अस्थायी दीवार खड़ी कर दी गई। इससे पहले किसानों की ट्रैक्टर परेड के मद्देनजर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सोमवार को अलग से एक ट्रैफिक एडवाइजरी (Traffic Advisory On Republic Day) जारी करते हुए लोगों को आगाह किया है कि वे ट्रैक्टर परेड के रूट के आस-पास से ना गुजरें, वरना दिक्कत हो सकती है।

 

 

गुड़गांव : भारी वाहनों की नहीं होगी एंट्री
गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में समारोह के अलावा किसानों की ट्रैक्टर रैली होने के बावजूद आप दिल्ली के रोजमर्रा की तरह बिना किसी रुकावट के जा सकेंगे। शहर के सरहौल, महरौली, कापसहेड़ा सहित दूसरे बॉर्डर पॉइंट्स पर ऐहतियात के तौर पर पुलिस तैनात कर दी गई है। नाकेबंदी की गई है। लेकिन ट्रैफिक के लिए किसी प्रकार की रोकटोक नहीं है। केवल ट्रैक्टर रैली के लिए जाने वाले बॉर्डर से नहीं जा सकेंगे।

 

Image

 

सिंघु बॉर्डर से निकलेगी रैली, इन रास्तों से बचें
ट्रैक्टर रैली सिंघु बॉर्डर से संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर, दिल्ली टेक्निकल यूनिवर्सिटी, शाहबाद डेरी, बरवाला गांव, पूंठ खुर्द, कंझावला टी पॉइंट, कंझावला चौक, कुतुबगढ़, औचंदी बॉर्ड, खरखौदा टोल प्लाजा होते हुए निकलेगी। ट्रैफिक पुलिस ने एनएच-44/जीटी करनाल रोड, संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर, बादली मेट्रो स्टेशन, बादली-बवाना रोड, बवाना-कंझावला रोड, कंझावला रोड पर औचंदी बॉर्डर तक और बवाना रोड के बवाना चौक तक के हिस्से से बचकर निकलने की सलाह दी है। क्योंकि इन रास्तों पर जनरल ट्रैफिक को रोका जा सकता है या जाम का सामना करना पड़ सकता है।

गाजीपुर बॉर्डर वाली रैली के चलते इन रूट्स से बचें
ट्रैक्टर परेड गाजीपुर बॉर्डर से एनएच-24, रोड नंबर 56, आईएसबीटी आनंद विहार, अप्सरा बॉर्डर, हापुड़ रोड, भोपुरा, आईएमएस कॉलेज और लाल कुआं होते हुए वापस गाजीपुर बॉर्डर जाएगी। जीपुर बॉर्डर और एनएच-24, रोड नंबर 56 व अप्सरा बॉर्डर की तरफ आने-जाने के रास्तों से ना गुजरें, क्योंकि आपको बीच रास्ते से ही किसी और रूट पर डाइवर्ट कर दिया जाएगा।

Leave a Reply