Tuesday, March 2

दिल्ली द्वारिका सेक्टर 1 में मदर डेयरी के पास. दारू पीते हैं और तंग करते हैं ये लड़के.

दिल्ली में अगर आप हैं और द्वारिका के सेक्टर एक में रहते हैं तो आपको बताते चलें कि कई लोगों के द्वारा शिकायत की जा रही है कि द्वारिका के सेक्टर 1 के मदर डेरी के पास कुछ लोग दारू पीकर लोगों को अक्सर परेशान करते हैं. जिसकी फोटो भी एक व्यक्ति ने साझा किया है.

 समाज की यह गंदे लोग अक्सर एक जगह इकट्ठा होकर छींटाकशी तो परेशान करके लोगों को इस प्रकार तंग करते हैं कि लोगों का वहां से आना जाना और गुजरना दूभर हो गया है. बहुत बार पुलिस में शिकायत करने के बाद भी अभी तक इस पर कोई कार्यवाही नहीं हो पाई है.

क्या है लेटेस्ट अपडेट?

 इस मामले की धमक अब दिल्ली पुलिस को ट्विटर के माध्यम से दी गई है जहां पर एक नागरिक ने इनके फोटो खींचकर दिल्ली पुलिस को ट्वीट करते हुए इस बारे की पूरी जानकारी दे दी हैं.

 वही डीसीपी द्वारिका ने इस पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि एसएचओ को इस बारे में अभी तुरंत जानकारी दे दी गई है और इस पर जल्द ही कार्यवाही की जाएगी.

 अगर आपके पास भी ऐसे फोटोग्राफ हैं या ऐसी जानकारियां हैं जिसके वजह से समाज को ज्यादा तकलीफ हो रही है तो आप तुरंत साझा करें. इलाके का नाम लोकेशन, परेशानी, के साथ फोटो भी संलग्न करके आप हमारे मैसेज बॉक्स में भेज सकते हैं.

Leave a Reply