Friday, April 23

गाड़ी का नम्बर प्लेट या टेम्पो का ओवर्लोडिंग, कोई रोक नही सीधा 15-हज़ार का चलान घर तक पहुँच रहा हैं

दिखा उल्टा पूलटा तो तुरंत चलान.

वाहनों की नंबर प्लेट पर राम, बॉस और दादा समेत अन्य चीजें लिखाने वालों के खिलाफ संभागीय परिवहन विभाग अभियान चलाने जा रहा है। इसके तहत वाहनों में हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट लगाने के लिए विभाग लोगों को जागरूक कर रहा है। दरअसल बीते दिनों जनपद के ऑटो का ओवरलोडिंग में 15 हजार रुपये का चालान हो गया।

 

चलान का जानकारी फ़िट्नेस सेंटर पर मिली.

ऑटो चालक को भी चालान की जानकारी अपने वाहन के फिटनेस कराते समय हुई। जिसके बाद आरटीओ ने वाहनों पर स्टाइल में नंबर लिखवाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।उप परिवहन आयुक्त वीके सोनकिया ने बताया कि जनपद की एक ऑटों का चालान राजस्थान में ओवरलोडिंग में कारलटे जाने व टोल प्लाजा पर ओवरलोडिंग के 17 ऐसे वाहन जिनमें नंबर प्लेट दूसरे वाहनों की लगे होने की जानकारी मिली।

 

 नम्बर प्लेट वालों की तो शामत हैं शामत.

जिसके बाद सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी प्रशासन आरपी सिंह को सभी मामलों की जांच कर काटे गए चालान को निरस्त करने को कहा है। इसके साथ ही आरटीओ डा. अनिल गुप्ता को यातायात पुलिस के साथ वाहनों पर रंग-बिरंगी व गलत फांट आदि की नंबर प्लेट लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। बताया कि जनपद में अधिकांश दो पहिया व चार पहिया वाहनों में राम, बॉस और दादा जैसे स्टाइल में नंबर लिखे हैं। इनके खिलाफ कार्रवाई कर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट लगवाने के निर्देश हैं।

Leave a Reply