Sunday, January 24

दिल्ली में अलर्ट: आंदोलन करने के नाम पर कई उपद्रवी दिल्ली में घुसे, करेंगे बदमाशी.

10 दिन बीत चुके अभी भी नहीं निकला कोई हल

किसान आंदोलन पिछले 10 दिनों से जोरों शोरों से चल रहा है। सरकार और किसानों के बीच किसी भी बैठक का कोई नतीजा नहीं निकल पा रहा है। न तो सरकार किसानों की बात मान रही है और न ही किसान अपनी मांगो से पीछे हटने को तैयार हैं। इसी बीच यह खबर निकल कर आ रही है कि कुछ शरारती तत्व शांति से हो रहे विरोध प्रदर्शन में भंग डाल सकते हैं।

 

कुछ शरारती तत्व प्रदर्शनकारियों के बीच घुल मिल कर माहौल ख़राब करने की फिराक में

बता दें कि शुक्रवार शाम देश के खुफिया विभाग ने गृहमंत्रालय को इस बाबत खबर दी थी। यह कहा गया था कि किसान आंदोलन के दौरान कुछ शरारती तत्व प्रदर्शनकारियों के बीच घुल मिल कर माहौल ख़राब करने की फिराक में हैं। उनका मेन मकसद पुलिस और किसानों के बीच टकराव कराना है। कुछ शरारती तत्वों की पहचान कर ली गई है और उनकी गिरफ़्तारी की तैयारियां चल रही है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल व अपराध शाखा के पुलिस अधिकारियों को किया गया है तैनात।

 

सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह चौकस

साथ ही विदेशों से फोन कॉल्स में बढ़ोतरी दर्ज़ की गयी है। इन्ही नंबर्स के आधार पर दिल्ली पुलिस संदिग्धों की पहचान कर रही है। किसी भी शरारती तत्व के पास हथियार न हो इस बात को भी सुनिश्चित किया जा रहा है। बॉर्डर्स पर चेकिंग के साथ साथ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। अद्र्धसैनिक बलों के कुछ अतिरिक्त जवानों को भी तैनात किया गया है।

Leave a Reply