Friday, April 16

प्रेमी से शादी नहीं हुई तो, प्रेमिका ने अपने ससुराल वालों को लूट लिया

इस चोरी में घर की बहू भी शामिल थी

 

5 दिसंबर को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मुरादनगर में बह्रम यादव के मकान में लाखों की चोरी हुई थी। इस बाबत रिपोर्ट दर्ज कराया गया था और पुलिस ने गांव बलेनी जिला बागपत निवासी रोहित को गिरफ्तार किया है। हैरानी की बात तो यह है कि इस चोरी में घर की बहू भी शामिल थी। 

 

उनकी बहू शिवानी लगातार किसी से बात कर रही थी

 

बताते चलें कि जांच में पुलिस ने पाया कि बह्रम यादव के मकान की बनावट कुछ ऐसे हैं कि उसे फांदकर चोरों के लिए घुसना लगभग नामुमकिन सा है। मोबाइल की जांच में पता चला कि उनकी बहू शिवानी लगातार किसी से बात कर रही थी। पुलिस ने उससे पूछताछ की लेकिन आनाकानी करती रही।

 

लेकिन वह रोहित नामक युवक से प्रेम करती थी

 

लेकिन पुलिस सख्त हुई थी उसने सब कुछ उगल दिया। उसने बताया कि 1 साल पहले सचिन और उसकी शादी हुई थी। लेकिन वह रोहित नामक युवक से प्रेम करती थी। घरवालों ने जबरदस्ती उसकी शादी सचिन से करा दी थी। लेकिन वह रोहित से ही शादी करना चाहती थी। 

 

शिवानी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने घर में डाका डालने का प्लान बनाया

 

इसी बीच बह्रम यादव की भांजी की शादी थी। मौका देखकर शिवानी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने घर में डाका डालने का प्लान बना लिया। 5 दिसंबर की रात शिवानी ने सबकी चाय में नींद की गोली मिला सब को सुला दिया। जब सब सो गए तो उसने प्रेमी के साथ मिलकर चोरी कर डाली। 

 

चोरी दिखाने के लिए छत के दरवाजे की कुंडी तोड़ी

 

उन्होंने छत के दरवाजे की कुंडी भी तोड़ दी ताकि ऐसा लगे कि घर में चोरी हुई है। पुलिस का मानना है कि चोर छत के दरवाजे से आए थे। फिलहाल पुलिस ने चोरी का सारा सामान बरामद कर लिया है। 

Leave a Reply