Thursday, April 22

दिल्ली पहाड़गंज के होटेल ग्रैंड शांति पैलेस में एक युवती के साथ किया गंदा काम, बाइक पर बैठकर लाया और कर दिया…

Delhi Hotel: Grand Shanti Palace

दिल्ली के पहाड़गंज स्थित होटल ग्रैंड शांति पैलेस में एक युवती के साथ गलत काम करने का मामला सामने आया है.  लेडी हार्डिंग अस्पताल के कर्मचारी इस पोर्टल में आए और युवती के साथ गंदा गंदा काम किया.

 

Man takes the girl in her own faith.

मिली जानकारी के अनुसार पहले इस युवक ने अस्पताल से लड़की को बहला-फुसलाकर इस होटल लेकर आया और उसके साथ गंदे काम किए. . युवती ने तुरंत इस मामले की जानकारी पुलिस को दी और पुलिस ने उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

 

The bad man is a cleaning staff in Delhi.

पुलिस के जानकारी के मुताबिक लड़के का नाम राजकुमार है और गली नंबर 9 चुना मंडी पहाड़गंज का रहने वाला है.  वह लेडी हार्डिंग अस्पताल में सफाई करने वाले कर्मचारी है और कोरोनावायरस के कारण इन दिनों उसकी नौकरी पर्चा बनाने की दी गई है.

 

The Bad took girl on her Bike.

उक्त लड़की पिछले कई महीनों से उपचार करवाने के लिए अस्पताल आ रही थी वहां पर यह व्यक्ति उपचार कराने में सहायता करने के नाम पर युवती से दोस्ती की और फिर एक दिन अपने बाइक पर बैठाकर होटल ले गया जहां पर उसने जबरदस्ती संबंध बनाएं.

 

Hotel was found unlicensed.

लड़की ने दिल्ली पुलिस को आपातकालीन नंबर पर संपर्क किया और इस बारे में शिकायत दर्ज की.  वही कई लोगों का कहना है कि इस होटल में ग्राहकों की मांग पर लड़कियां उपलब्ध कराई जाती है जांच पड़ताल में पता चला कि होटल के पास भी प्रकार का लाइसेंस नहीं है होटल के मालिक हरि सिंह पर भी मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Leave a Reply