Friday, January 22

ट्रक वाले ने No-Entry में किया प्रवेश तो ट्रक के आगे महिला-कांस्टेबल ने लगाया स्कूटी और दिखायी औक़ात, बनी सिंघम

दिल्ली में हाल ही में एक ट्रैफ़िक पुलिस के गाड़ी के बोनट पर सवार होने वाली ख़बर में सब को भौचक्का कर दिया था और अभी एक और लेडी कॉन्स्टेबल सिंघम की कार्यप्रणाली ने सबको बेबाक़ कर दिया है.

राजस्थान के ट्रक चालक को मध्य प्रदेश पुलिस की एक लेडी कांस्टेबल ने सिंघम स्टाइल में सबक सिखाया है। यातायात नियमों का उल्लंघन करने के बावजूद चालक ने ट्रक नहीं रोका तो कांस्टेबल ने सड़क पर अपनी स्कूटी आड़ी खड़ी उसे रोक दिया।

Rajasthans truck entered no entry in MP, Lady constable taught driver a lesson by Scooty

 

दरअसल, बुधवार शाम करीब सात बजे राजस्थान का एक ट्रक मध्य प्रदेश के गुना में नो एंट्री जोन में प्रवेश कर गया था। उस समय वहां पर मध्य प्रदेश यातयात पुलिस की महिला कांस्टेबल रुक्मणि तैनात थी। ट्रक के नो एंट्री में प्रवेश करने पर रुक्मणि ने चालक को रुकने का इशारा किया, मगर चालक ने ट्रक को नहीं रोका। इस पर कांस्टेबल रुक्मणि ने कुछ दूर तक अपनी स्कूटी से ट्रक का पीछा किया और स्कूटी पर सड़क पर आड़ी लगाकर खड़ी हो गई।

महिला पुलिसकर्मी की निडरता देख कर आसपास खड़े लोग भी हैरान रह गए। ट्रैफिक पुलिस में पदस्थ रुक्मणी ने ट्रक चालक से दस्तावेज़ दिखाने की मांग की, लेकिन ड्राइवर ने उसे दस्तावेज़ नहीं दिए। ड्राइवर, महिला पुलिसकर्मी को धमकाता रहा लेकिन ड्यूटी के जुनून में रुक्मणि ने रास्ते से स्कूटी नहीं हटाई। फिर सूचना पाकर ट्रैफिक पुलिस का अमला भी कांस्टेबल रुक्मणि की मदद करने मौके पर पहुंचा और ट्रक को जब्त कर लिया।

Leave a Reply