Saturday, May 8

मामूली सी बात पर नाराज होकर एक युवक ने सफदरजंग अस्पताल के सफाई कर्मचारी को 25 बार चाकू से वार कर मार डाला

सफदरजंग अस्पताल के सफाई कर्मचारी को चाकू से मारा

 

सफदरजंग एन्क्लेव थाना इलाके में सफदरजंग अस्पताल के सफाई कर्मचारी को चाकू से 25 से ज्यादा वार कर एक युवक की दिनदहाड़े हत्या कर दी। 

 

दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे

 

बताते चलें कि दोनों के बीच मामूली सी बात पर लड़ाई हुई थी और दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे। इस हमले के दौरान दो सगे भाई भी घायल हो गए हैं। 

 

अपना काम खत्म कर फैक्ट्री रोड स्थित बस्ती में चले गए

 

दक्षिण-पश्चिमी जिला डीसीपी इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि निजामुद्द़ीन बस्ती निवासी 23 वर्षीय नीरज गहलोत और किदवई नगर निवासी मुकेश सफदरजंग अस्पताल में सफाई कर्मचारी है। 2 दिन पहले शाम करीब 5:30 बजे दोनों अपना काम खत्म कर फैक्ट्री रोड स्थित बस्ती में चले गए।

 

एक युवक ने मुकेश को थप्पड़ जड़ दिया

 

वहां दोनों ने शराब पी। शराब पीने के दौरान वहां मौजूद लोगों के साथ उनकी बहस हो गई और वहां एक युवक ने मुकेश को थप्पड़ जड़ दिया। इस बात से नाराज होकर मुकेश ने अपने भाई राकेश और अन्य लोगों को वहां बुलाया। 

 

बस्ती वालों ने पथराव शुरू कर दिया

 

मामला बिगड़ता देख बस्ती वालों ने इन पर पथराव शुरू कर दिया। बाकी लोग तो भाग गए लेकिन मुकेश,  राकेश और नीरज वहीं फंस गए। फिर बस्ती के आठ 10 लोगों ने आकर नीरज को 25 मुकेश को 22 और राकेश को पांच चाकू मारा। 

 

शराब के ठेका को लेकर हुआ था झगड़ा

 

झगड़े की सूचना प्राप्त होते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां नीरज की मौत हो गई। पुलिस ने बताया है कि सफदरजंग अस्पताल में सफाई का ठेका लेने को लेकर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था।

Leave a Reply