Sunday, October 17

मारुति Swift की क्रैश टेस्टिंग एक Hero Delux मोटरसाइकल ने सड़क पर ले लिया, एक टक्कर में पुरा बर्बाद हुआ गाड़ी

भारत के सड़कों पर चलने वाले अधिकांश गाड़ियों में मारुति सुजुकी की स्विफ्ट गाड़ी सबसे कॉमन है और अधिकांश लोगों के पास उपलब्ध है. यह कार महज ₹550000 से शुरू हो जाता है. लेकिन यह सुरक्षा के लिहाज से हमेशा से चर्चा में रहते हैं.

हाल ही में एक सड़क पर हुए दुर्घटना में इस गाड़ी की स्थिति देखकर पूरे इंटरनेट पर मारुति की गाड़ियों को लेकर थू थू हो रही है. सुरक्षा मानक NCAP के रिजल्ट की बात छोड़ दें और सड़क पर इस गाड़ी की सुरक्षा की स्थिति देखेंगे तो आप आसानी से यह गाड़ी कितनी सुरक्षित है इसका अंदाजा लगा पाएंगे.

हाल ही में एक तस्वीर जिसमें यह साफ देखा जा सकता है की हीरो होंडा की डीलक्स गाड़ी और स्विफ्ट के पीछे टक्कर होने के बाद स्थिति या कैसी रही हैं.

हीरो होंडा के मोटरसाइकिल के टक्कर के बाद मारुति स्विफ्ट के पीछे वाले बंपर के साथ-साथ उसका डिक्की भी पूरे तरीके से डैमेज हो गया और महज एक मोटरसाइकिल का टक्कर मारुति सुजुकी के इस गाड़ी के ऊपर इतना ज्यादा रहा कि पीछे के शीशे भी डैमेज हो गए हैं.

अब तस्वीरें इंटरनेट की अदालत में वायरल है और लोग अपने अपने तरीके से इस पर जजमेंट सुना रहे हैं. ज्यादातर लोगों का कहना है कि मारुति सस्ते दामों पर गाड़ियां बनाने के लिए लोगों के जिंदगी के साथ खेल रही है और सुरक्षा मानकों को पूरा नजरअंदाज कर चुकी है.

Leave a Reply