Friday, April 23

दिल्ली मेट्रो के इन स्टेशन के समय में बदलाव, अंतिम और पहली ट्रेन का नया समय जारी.

दीपावली के दिन शनिवार को दिल्ली मेट्रो की सभी लाइनों के टर्मिनल स्टेशनों पर अंतिम मेट्रो ट्रेन सेवा रात 10 बजे तक ही उपलब्ध रहेगी।

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। दिल्ली में आम दिनों में अंतिम मेट्रो ट्रेन सेवा रात 11 बजे तक उपलब्ध रहती है।

 

दीपावली के कारण शनिवार को दिल्ली की सभी मेट्रो लाइनों के टर्मिनल स्टेशनों से अंतिम सेवा शनिवार को रात 10 बजे तक उपलब्ध होगी.

दिल्ली मेट्रो रेल निगम ने एक बयान में कहा कि दीपावली पर्व के कारण 14 नवंबर को आखिरी मेट्रो ट्रेन सभी मेट्रो लाइनों के टर्मिनल स्टेशनों से रात 10 बजे रवाना होगी. इन स्टेशनों में शहीद स्थल- न्यू बस अड्डा, रिठाला, समयपुर बादली, हुडा सिटी सेंटर, नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी, द्वारका सेक्टर-21, वैशाली, कीर्ति नगर, इंद्रलोक, मुंडका, कश्मीरी गेट, राजा नाहर सिंह (बल्लभगढ़), मजलिस पार्क, शिव विहार, बॉटनिकल गार्डन, जनकपुरी (पश्चिम), नयी दिल्ली एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन का द्वारका सेक्टर-21 स्टेशन शामिल हैं. मेट्रो इकाई ने कहा कि मेट्रो ट्रेन सेवाएं शनिवार को हमेशा की तरह सभी लाइनों पर सुबह छह बजे से एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर सुबह 4:45 बजे से चलेंगी.

 

 

डीएमआरसी के प्रवक्ता ने कहा,” चौदह नवंबर को दीपावली के त्योहार पर एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन समेत सभी मेट्रो लाइनों के टर्मिनल स्टेशों से अंतिम मेट्रो ट्रेन सेवा 2200 बजे तक उपलब्ध रहेगी।” उन्होंने कहा कि मेट्रो सेवा बाकी दिनों की तरह दीपावली के दिन भी सभी लाइनों पर सुबह छह बजे और एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर सुबह चार बजकर 45 मिनट पर शुरू हो जाएगी।

Leave a Reply