Saturday, May 8

Noida में मुस्लिम ड्राइवर के जय श्री राम ना बोलने पर CAB में रात में ही हत्या

नोएडा में एक ससनीखेज मेमला सामने आया है। एक 45 वर्षीय आफताब नाम के कैब चालक की कथित तौर पर जय श्री राम न बोलने पर हत्या कर दी गई। उसकी कैब पर सवार दो लोगों ने उससे जय श्री राम बोलने के लिए दबाव बनाया, जब उसने ऐसा नहीं किया तो उसकी बे रहमी से हत्या कर दी गई। हालांकि नोएडा पुलिस इस दावे से इनकार कर रही है कि मृतक को जय श्री राम बोलने के लिए कहा गया।

 

पुलिस के अनुसार आफताब बुलंदशहर से दिल्ली की ओर जा रहा था जब दो लोगों ने आपराधिक इरादों के साथ कैब ली। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि आरोपियों ने शराब पी हुई थी और वो कैब चुराने के इरादे से कैब में बैठे थे। पुलिस उनकी पहचान करने में जुटी हुई है। बुलंदशहर पुलिस थाने में हत्या की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

मृतक के बेटे के पास है सबूत

वहीं मृतक के बेटे का कहना है कि उसकी मृत्यु से चंद मिनटो पहले उसने अपने बेटे को कॉल की थी जिसे बेटे ने रिकॉर्ड कर लिया था। इस रिकॉर्डेड कॉल में आरोपियों को मृतक आफताब पर जय श्री राम बोलने के लिए दबाव बनाते हुए सुना जा सकता है।

एसीपी जोन 2 नोएडा राजीव कुमार ने बताया कि बुलंदशहर से यात्रा करने वाली कैब में संभावित आपराधिक गतिविधि के बारे में हमें सोमवार रात 9.30 बजे तक जानकारी मिली थी। दादरी पुलिस को सतर्क कर दिया गया था, इसके बाद उन्हें अपने अधिकार क्षेत्र में स्विफ्ट डिजायर मिली, जिसमें ड्राइवर को सिर में चोट के साथ पाया गया था, जबकि आरोपी फरार हो गए थे।

एसीपी ने बताया कि एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमें आरोपी को किसी से ‘जय श्री राम’ कहने के लिए सुना जा सकता है। वे ड्राइवर से नहीं पूछ रहे हैं; वास्तव में वे किसी अन्य व्यक्ति से बात कर रहे थे जब उन्होंने कुछ खरीदने के लिए कैब को रोका था। इस मामले में कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं । इसके साथ ही ये भी लगा रहा है कि आरोपियों की पहले से ही क्रिमिनल हिस्ट्री है।

Leave a Reply