Saturday, January 22

दिल्ली NCR में कर्फ़्यू शुरू होते ही 36 लोग गिरफ़्तार, पुलिस कर रही हैं सब पर जुर्माना

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन कर होटल मालिकों द्वारा मुजरा पार्टी का आयोजन कराया जा रहा है. साथ ही कॉल गर्ल्स को भी इस पार्टी में बुलाया गया था, जिसमें एक लड़की विदेश बताई जा रही है. पुलिस ने मौके से 5 लड़कियों समेत 36 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को इनके पास से 30 मोबाइल फोन, 1 लाख तीस हजार रुपये, 8 गाड़ियां शराब की बोलत के अलावा कई तरह के आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है. मामला ग्रेटर नोएडा के थाना beta-2 का है. यहां पुलिस ने देर रात एक होटल पर छापा मारा.

होटल मालिकों द्वारा मुजरा पार्टी का आयोजान 

पुलिस ने  होटल संचालक रोहित और पार्टी को आयोजित करने वाले संदीप, आमिर, अनुज कुमार, अमित कुमार मित्तल, अभिषेक, लोकेश सहित 31 पुरुषों और 5 महिलाओं को गिरफ्तार किया है. जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि 3 लाख रुपये प्रति रात के हिसाब से होटल में पार्टी बुक की गई थी. पार्टी में हिस्सा लेने वाले लोगों ने यह रकम दी थी.

 

3 लाख रुपये में कराई गई थी पार्टी की बुकिंग

पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर सिगमा-1 के एक होटल में नाइट कर्फ्यू के दौरान पार्टी का आयोजन किया जा रहा है. पुलिस टीम ने मौके पर देखा तो वहां पर मुजरा पार्टी चल रही थी. पड़के गए लोगों से पूछाताछ के बाद पुलिस ने बताया कि Sweets Residency Oyo होटल में हरियाणा के ब्रोकर लक्की, शिवा के माध्यम से लड़कियों को देह व्यापार के लिए यहां बुलाया गया था.

पुलिस ने मुजरा पार्टी का आनंद लेते इन्हें गिरफ्तार किया

पुलिस को शराब के अलावा आपत्तिजनक सामान मिला

पुलिस ने बताया कि अमित कुमार मित्तल द्वारा  Pearl Nest Hotel के मैनेजर रोहित सिसोदिया को इस बात की जानकारी दी गई थी. सभी लड़कियां अमित कुमार मित्तल द्वारा बुलवाई गईं थी. 3 लडकियां Pearl Nest Hotel में मुजरा कर रही थीं दो और 2 लड़कियां ओयो होटल से Pearl Nest Hotel मे जाने वाली थी.

Leave a Reply

error: Your Instant article will be Lost.