Saturday, May 8

कोरोना के कारण काम छूटा तो क्राइम वर्ल्ड का किंग बनने की चाहत में तीन लोगों का कर दिया बेरहमी से कत्ल, नहीं छोड़ता था एक भी सुबूत, कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने पकड़ा

वह साइको किलर के साथ साथ लुटेरा भी था

अपराध शाखा पालम विहार और सेक्टर-40 पुलिस ने तीन रात में तीन हत्याएं करने के आरोप में 22 वर्षीय मोहम्मद रजी को गिरफ्तार किया है। वह साइको किलर के साथ साथ लुटेरा भी था। वह लोगों को लूटने के बाद बाद मौत के घाट उतार देता था। यह सब कारनामें उसने फेमस होने के लिए करता था।

वो क्राइम जगत का किंग बनना चाहता था

बताते चले कि इस दरिंदे को पकड़ने के लिए पुलिस के पसीने छूट गए थे। शहर के 300 सीसीटीवी कैमरे की मदद भी ली गई। कोरोना महामारी में काम छूट जाने के कारण उसने जुर्म का रास्ता अख्तियार कर लिया था। वो लोगों को लूटने के साथ उनकी हत्या भी कर देता था और इस जरिए से वो क्राइम जगत का किंग बनना चाहता था। इसके लिए वो बड़ी सावधानी से हत्या करता था और वहाँ कोई सुबूत नहीं छोड़ता था।

एक मृतक की नहीं हो पायी है पहचान

बता दें कि 24 नवंबर की रात उसने सेक्टर-40 थाना क्षेत्र की ग्रीन बेल्ट में चाकुओं से गोदकर अखिलेश नामक सिक्योरिटी गार्ड की हत्या कर दी थी। आरोपी ने सेक्टर-29 में एक युवक की हत्या की है जिसकी पहचान अभी तक नहीं हो पायी है। आरोपी ने क़ुबूल कर लिया है कि इन दिल दहलाने वाली घटनाओं अंजाम दिया है और लोगों को लूटने और हत्या करने के पहले उन्हें शराब पिलाया करता था।

राकेश नामक युवक की गर्दन धड़ से अलग कर हत्या कर दी

25 नवंबर को उसने राकेश नामक युवक की गर्दन धड़ से अलग कर हत्या कर दी थी। फिर उसके सर को कपडे में बाँध कर झाड़ी में छुपा दिया था और शव नाले के बड़े पाइप में रखकर भाग गया था। मृतक की पहचान चितकुरा, बिलोना, चितरारी अलीगढ़, उत्तर प्रदेश निवासी नेम सिंह के पुत्र राकेश कुमार के रूप में हुई।

 

Leave a Reply