Sunday, January 17

लड़ गया ट्रक तो 57 साल के इस इन्स्पेक्टर ने कंधे पर ही उठा लिया 35 मज़दूरों को, पहुँचा दिया अस्पताल

एमपी के जबलपुर में मंगलवार को भी”  षण सड़क हा’द’सा हुआ है। मिनी ट्रक के अनियंत्रित होकर पलट जाने के बाद 30-35 खेतिहर मजदूर ज’ख्मी हो गए हैं। सभी मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा गया है। यह हा”द”सा चरगवां इलाके में हुआ है। घायलों की स्थिति अब अस्पताल में ठीक है। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे।

 

दरअसल, सभी मजदूर कोहला से शाहपुरा मटर तोड़ने जा रहे थे। इसी बीच घुघरी के पास मालवाहक मिनी ट्रक पलट गया। मिनी ट्रक में सवार करीब 30 से 35 मजदूर बुरी तरह घायल हो गएष सभी घायलों को स्थानीय लोगों और चरगवां थाना पुलिस ने मेडिकल अस्पताल भिजवाया है। फिलहाल किसी भी मजदूर के गंभीर रूप से घायल होने या खतरे में होने की कोई खबर नहीं है।

 

वहीं गाड़ी का मालिक मल्लू राय है। दुर्घटना होते ही ड्राइवर के साथ मौके से फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। हादसे के बाद अस्पताल प्रबंधन की कलई भी खुल गई है। अस्पताल में घायल लोगों को ले जाने के लिए स्ट्रेचर तक नहीं थे। ऐसे में कुछ पुलिस अफसर और पुलिसकर्मियों ने खुद ही मजदूरों को कंधे पर लाद कर अस्पताल में पहुंचाया है।

 

एएसआई की खूब तारीफ
मजदूरों को कंधे पर ले जाते हुए पुलिस अफसर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल तस्वीर में अफसर की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। मुठभेंड में पुलिस अफसर के हाथ को नुकसान हुआ है। 57 साल की उम्र में यह जज्बा देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। एएसआई का नाम संतोष सेन है। 2006 में हुए मुठभेड़ के दौरान उन्हें नुकसान हुआ था।

Leave a Reply