मामला दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले के मुरादनगर का है। जब 12 वीं के एक छात्र ने शिक्षक द्वारा डांटने पर उसको गोली से मारने की धमकी दी । शिक्षक द्वारा इस बात को गंभीरता से नहीं लिया गया मगर जब विद्यार्थी ने शिक्षक पर तमंचा चलाया तो आस पास भगदड़ मच गई । हालाँकि, गनीमत रही कि गोली सिर्फ़ शिक्षक की छाती को छूकर निकल गई और शिक्षक घायल हो गए।

शिक्षक को गोली मारने के बाद छात्र ने हवाई फायरिंग की और भाग गया। यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पीड़ित शिक्षक ने पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कर दिया है ।

पिड़ित सचिन त्यागी है जो सरस्वती विहार कालोनी में रहते हैं। जो कृष्णा विद्या निकेतन में कॉमर्स पढ़ाते हैं । शनिवार दोपहर करीब डेढ़ बजे स्कूल की छुट्टी के बाद सचिन त्यागी जब बाइक पर घर जा रहे थे तो उनके स्कूल से कुछ दूर निकलते ही स्कूटी पर सवार 4 युवकों ने उन पर तमंचे से गोली चला दी ।

शिक्षक का कहना है कि 12 वीं का छात्र क्लास में दूसरे बच्चों के साथ गलत तरीके से बातचीत कर रहा था जिस पर उन्होंने उसे डांट दिया। इस बात से नाराज विद्यार्थियों ने शिक्षक को गोली से मारने की धमकी दी ।

बताया जा रहा है कि क्लास में ही छात्र ने शिक्षक को गोली से मारने के लिए असलहा बारूद तैयार किया ताकि शिक्षक के बाहर आते ही उस पर गोली चला सके। शिक्षक पर गोली चलाने के बाद छात्र अपनी स्कूटी को वहीं छोड़ गए ।

पुलिस द्वारा स्कूटी को कब्जे में ले लिया गया है तथा आरोपियों के घर तीनों के घर पुलिस द्वारा दबिश की गई थी। आरोपियों के परिजनों को पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं। शिक्षक की रिपोर्ट पर छात्र पर जान से मारने की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया गया है ।

 

Leave a comment