Saturday, January 22

बना पैसा, टाटा का 7.95 रुपये का यह शेयर करा रहा पैसों की बारिश, एक साल में 2157 फीसदी रिटर्न

टाटा ग्रुप की कंपनी टीटीएमएल यानी टाटा टेलीसर्विसेज (महाराष्ट्र) लिमिटेड ने अपने निवेशकों को छप्परफाड़ रिटर्न दिया है। पिछले एक साल में यह 2157 फीसद उछल कर यह 7.95 रुपये से 171.55 रुपये पर पहुंच गया। पिछले साल यानी 15 दिसंबर को एनएसई पर 7.95 रुपये पर बंद हुआ था। इधर इस शेयर में  कई दिनों से लगातार 5 फीसदी का ऊपरी सर्किट का लग रहा है। हालांकि, मौजूदा स्तर से मुनाफावसूली देखने को मिल सकती है।

Tata Teleservices Launch in India 2021 | Tata Teleservices Start in India  2021 | Telecom News 2021 - YouTube

बता दें टीटीएमएल, टाटा टेलीसर्विसेज की सब्सिडियरी कंपनी है। यह कंपनी अपने सेगमेंट में मार्केट लीडर है। कंपनी वॉइस, डेटा सर्विसेज देती है। कंपनी के ग्राहकों की लिस्ट में कई बड़े नाम है। मार्केट एक्सपर्ट्स के मुताबिक बीते महीने कंपनी ने स्मार्ट इंटरनेट बेस्ड सर्विस कंपनियों के लिए शुरू की है। इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, क्योंकि इसमें कंपनियों को फास्ट इंटरनेट के साथ क्लाउड बेस्ड सिक्योरिटी सर्विसेज और ऑप्टोमाइज्ड कंट्रोल मिल रहा है।

इसकी सबसे बड़ी खासियत क्लाउड आधारित सिक्योरिटी है जिससे डेटा को सुरक्षित रखा जा सकेगा। जो बिजनेस डिजिटल आधार पर चल रहे हैं, उन्हें इस लीज लाइन से बहुत मदद मिलेगी। इसमें हर तरह के साइबर फ्रॉड से सुरक्षा का इंतजाम इन-बिल्ट किया गया है, साथ में फास्ट इंटरनेट की सुविधा दी जा रही है।

Leave a Reply

error: Your Instant article will be Lost.