लखनऊ-अयोध्या हाइवे पर आग का गोला बनी बस

UP के लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाइवे पर शनिवार को  रात 11:30 बजे बाकरपुर गांव के पास एक डबल डेकर बस में भीषण आग लग गई थी। यह डबल डेकर बस पूरी तरह जलकर आग का गोला बन गया था। हालांकि, इस बस के ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से बच गया और बस से कूद कर यात्रियों ने अपनी जान बचाई।

पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना मिलते ही वो वहाँ मौके पर पहुंचे। फायर ब्रिगेड की टीम और वहा की पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस ने इसके बाद सभी यात्रियों को दूसरे वाहनों से रवाना कर दिया था।

आग लगने की वजह

लखनऊ-अयोध्या हाइवे पर इस डबल डेकर बस की AC में शार्ट सर्किट होने की वजह से इस बस में आग लग गई। बस में उस समय करीब 90 यात्री सवार थे। हालांकि, सभी यात्री बाल-बाल बच गए। पुलिस ने सभी यात्रियों को बस में आग तेजी से फैलने से पहले ही सुरक्षित बस से बाहर निकाल लिया था और यात्रियों को दूसरे वाहनों से रवाना कर दिया गया था। यह बस पंजाब के जालंधर से बिहार की पूर्णिया की ओर जा रही थी।

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment