Thursday, April 22

UP में दूबारा अपहृत की गई बच्ची, पुलिस वाले उसे बालिग साबित करने पर अड़े, घरवालों ने किया बालिग होने से इनकार

लड़की को बहला-फुसलाकर दोबारा भगा ले गया आरोपी

 

यूपी के भदोही के गोपीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया है। जिसमें शाहिद नामक एक युवक पर एक नाबालिग लड़की के अपहरण का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि उसी वक्त ने लड़की का अपहरण एक बार पहले भी किया था जिस के आरोप में वह जेल में था। लेकिन जेल से छूटने के बाद ही उसने फिर से लड़की का अपहरण कर लिया।

 

पीड़िता के उम्र को लेकर हुआ विवाद, माता पिता के मुताबिक पुलिस उसे बालिग साबित करने पर अड़ी

 

मामले की जांच कर रहे पुलिस वालों पर पीड़िता के घरवालों की तरफ से बहुत गंभीर आरोप लगाए गए हैं। उनका कहना है कि पुलिस वाले उनकी बेटी को बालिग साबित करने में लगे हुए हैं। उनके मुताबिक उनकी बेटी की उम्र विद्यालय और आधार कार्ड के अनुसार करीब 15 साल है। जबकि पुलिस का कहना है कि मेडिकल जांच में पाया गया है कि उस लड़की की उम्र 18 से 20 साल के बीच है।

 

पुलिस वालों ने बहाने बना मामले को टालने की कोशिश की

 

बता दें कि यह मामला काफी संवेदनशील हो सकता है और यह भी डर है कि कहीं यह संप्रदायिक हिंसा का रुप ना ले ले। 12 नवंबर को पीड़िता के पिता के द्वारा शिकायत की गई थी। अपने ननिहाल में रह रहे शाहिद पर आरोप है कि वह लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। साथ ही लड़की के पिता ने शिकायत की है कि मामले की कोई सुनवाई नहीं हो रही और तरह-तरह के बहाने बनाकर के मामले को टालने की कोशिश की जा रही है।

 

Leave a Reply