बिहार से ताल्लुक रखने वाले भारत के जाने-माने होम्योपैथी डॉक्टर नीतिश दुबे (Doctor nitish dubey) ने अपने होम्योपैथिक कंपनी BURNETT का सूरत में भी शाखा खोल दिया है. मध्य प्रदेश में इंदौर के बाद सूरत गुजरात में इकलौता ब्रांड आउटलेट है जहां पर कंपनी के सारे प्रोडक्ट एक छत के नीचे खरीदे जा सकेंगे.

 

क्यों महत्वपूर्ण है BURNETT Homeopathy ?

इस कंपनी के पास लगभग 150 से ज्यादा होम्योपैथी के पेटेंट दवाइयां हैं जोकि कई रोगों पर काफी कारगर सिद्ध रही हैं.  कंपनी के पास हर प्रकार के दर्द की दवाओं से लेकर त्वचा रोग और अन्य कई सेक्शन के सिद्ध दवाइयां बाजार में काफी प्रचलित हुई हैं.

 

कहां से और कैसे हुई शुरुआत ?

कंपनी के मालिक डॉक्टर नीतिश दुबे बिहार के मुंगेर जिले के कल्याणपुर गांव से ताल्लुक रखते हैं जहां पर इनके पिता जमालपुर रेल कारखाना में कार्य करते हुए होम्योपैथी की प्रैक्टिस करते थे और उनसे ही सीखते और प्रेरणा लेते हुए थे कॉलेज में दाखिला लेने के बाद डॉ नितीश दुबे ने अपना प्रैक्टिस शुरू किया और अपने कौशल से लाखों लोगों का दिल जीता जिसके उपरांत उन्होंने कल्याणपुर के साथ-साथ भागलपुर बेगूसराय जमालपुर पटना और दिल्ली में क्लीनिक खोला.

लगातार उनके द्वारा बनाए गए दवाइयों की डिमांड पूरे भारत से आने लगी और इसको देखते ही उचित गुणवत्ता और अपने कौशल को उन्होंने BURNETT HOMEOPATHY  कंपनी का रूप दिया.

नीतीश दुबे ने facebook पर लिखा. पहली बार गुजरात आने का सौभाग्य मिला,देश के हर कोने मे बर्नेट के उत्पादों को जन जन तक पहुँचाने की मुहिम से पहले सूरत के प्रसिद्ध अम्बिका निकेतन मंदिर में दुर्गा माँ से आशीर्वाद लिया, जय माँ दुर्गे

 

सूरत में ब्रांड आउटलेट का पता जानिए (Burnett Homeopathy Surat Gujarat)

Shop no. 16&17, Ground Floor, Shital Shopping Square, Bhatar Road, Surat

 

ऑनलाइन भी कर सकते हैं खरीदारी.

ऑनलाइन खरीदारी और मुफ्त में डिलीवरी के सांप समय-समय पर डिस्काउंट https://hmedkart.com  पर खरीदारी की जा सकती है.

Leave a comment

Cancel reply