कम कीमत मे यह Electronic Scooter दे रहा है 100KM की रेंज

Deltic Drixx Electric Scooter
Deltic Drixx Electric Scooter

भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रॉनिक वाहनों की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है जिसके चलते वाहन निर्माता कंपनियां अच्छे फीचर्स के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर बना रही है। टेक्नोलॉजी के विस्तार के साथ अब दो पहिया वाहनों में नई विशेषताएं आने लगी है जिनकी मदद से आप अपने दोपहिया वाहनों के एक्सपीरियंस को अच्छा बना सकते हैं। आजकल महंगाई से भरे दौर में बहुत सारे लोगों को पैसे बचत करने की आदत होती है जिनकी वजह से वह पेट्रोल वाले वाहन नहीं खरीद पाते हैं लेकिन Deltic Electric ने ऐसे लोगों की सुविधा के लिए मार्केट में लगातार इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर लाने शुरू कर दिए हैं। Deltic Drixx Electric Scooter हाल ही में विशेष फीचर के साथ लांच हुआ है जीते आकर्षक डिजाइन और लंबी रेंज के लिए बनाया गया है।

कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर ग्राहकों को लंबी रेंज की सुविधाएं देता है जिससे आप पैसे की बचत कर सकते हैं ।

आकर्षक डिजाइन और बैटरी

Deltic Drixx Electric Scooter को आकर्षक डिजाइन और स्कूटर के मॉडिफिकेशन के साथ बनाया गया है। जिसे विशेष तरीके के मटेरियल के साथ डिजाइन किया गया है कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर बेहतर रेंज के साथ-साथ अत्यधिक वजन भी ले जा सकता है। Deltic Drixx Electric Scooter मैं 60V, 35Ah यह पावरफुल बैटरी और का इस्तेमाल किया गया है जिससे यह स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 100 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करता है। इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की पावरफुल बैटरी विशेष लिथियम आयन के गुण मौजूद हैं जो लाइफ को बढ़ाने के साथ-साथ हाई पावर के टाइम बैटरी को गर्म होने से बचाते हैं।

इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर को बनाने में रेंज और आकर्षक डिजाइन के अलावा सेफ्टी का भी विशेष ध्यान रखा गया है जिसके लिए इसमें चौड़ी सीटिंग सीट का इस्तेमाल हुआ है।

कम कीमत में गजब की स्पीड और रेंज

Deltic Drixx Electric Scooter मात्र 55000 की आकर्षक कीमतों के साथ शुरू होता है जिसमें मॉडल के हिसाब से आप बेस्ट फीचर्स वाला स्कूटर ले सकते हैं। इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की रेंज 100 किलोमीटर की है जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर आप आसानी से 100 किलोमीटर तक चला सकते हैं । स्कूटर की लिथियम आयन बैटरी को चार्ज करने के लिए पावरफुल चार्जिंग दिया जाता है जिसकी मदद से आप इस स्कूटर की बैटरी को मात्र 3 से 4 घंटे में आसानी से चार्ज कर सकते हैं ।

मध्य प्रदेश से पेशेवर लेख लेखक, खबरो का भंडार लेते हुए सटीक रीसर्च के साथ हाजिर.

Leave a comment