Vespa SXL Scooter

दमदार इंजन के साथ यह स्कूटर देगा एक्टिवा और टीवीएस को टक्कर

Vespa SXL Scooter: मार्केट में आजकल बहुत सारे स्कूटर लॉन्च होने लग चुके हैं जिनके बाद अब कंपनियों में कम कीमत के साथ बेस्ट फीचर्स से देने की होड़ लगी हुई है। बहुत सारी पुरानी कंपनियां आपस में एक दूसरे के स्कूटर से अधिक फीचर्स लाते हुए मार्केट में स्कूटर की डिमांड को लगातार बढ़ाती जा रही है इसी को देखते हुए Piaggio ने Vespa SXl स्कूटर को मार्केट में लॉन्च कर दिया है । यह स्कूटर बेहतरीन फीचर्स के साथ माध्यम बजट के अंदर आते हैं जो इलेक्ट्रॉनिक नहीं है। लेकिन इस धमाकेदार स्कूटर में लगा हुआ 125 सीसी का इंजन इस स्कूटर को बड़ी-बड़ी बाइक की तुलना में मजबूत बनाता है । चलिए जानते Vespa SXl स्कूटर मैं कंपनी ने आखिर कितने फीचर्स का इस्तेमाल किया है और यह किस कीमत में मार्केट में लॉन्च हुआ।

बेहतरीन कलर कंबीनेशन के साथ आकर्षक डिजाइन

मार्केट में किसी भी स्कूटर को प्रसिद्धि उसके आकर्षक डिजाइन और कलर कंबीनेशन से मिलती है जहां इस कंपनी ने Vespa SXl को कई आकर्षक कलर कॉन्बिनेशन में लॉन्च किया है जो देखने में काफी अट्रैक्टिव लगता है। ऐसे में यदि आप जबरदस्त लुक के लिए कोई स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो यह स्कूटर पावरफुल इंजन के साथ आकर्षक डिजाइन में आपको मिलेगा ।

Vespa SXl का इंजन दमदार

Vespa SXl स्कूटर 125 सीसी के इंजन के साथ लॉन्च हुआ है जो कि आमतौर पर इस बजट के स्कूटर के अंदर नहीं होता है सामान्यतः कंपनी ने इस स्कूटर को माध्यम बजट के अंदर लांच करने में इस धमाकेदार इंजन को अच्छे खासे बजट के अंदर नई टेक्नोलॉजी से बनाया है। यह इंजन 9.8bhp पॉवर और 9.6nm का टार्क जनरेट करता है।

Vespa SXl Scooter Price

आपको बता दें कि यह स्कूटर आकर्षक डिजाइन और अलग-अलग कलर कंबीनेशन के हिसाब से कीमतों में फर्क के अनुसार आता है। इस स्कूटर की मार्केट में की कीमत 1,31000 रुपये(एक्स शोरूम) के साथ शुरू होती हैं। ऐसे में यदि आप गजब के इंजन और कलर कंबीनेशन के अनुसार कोई स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो माध्यम बजट के अंदर यह स्कूटर आपके लिए बेस्ट हो सकता है।

Lakhan Singh Panwar

मध्य प्रदेश से पेशेवर लेख लेखक, खबरो का भंडार लेते हुए सटीक रीसर्च के साथ हाजिर.

Leave a comment

Cancel reply