Delhi NCR गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम के कनावनी इलाके में लगी भीषण आग जिस कारण लोगो ने वहा हड़कंप मचा दिया। इंदिरापुरम में झुग्गियों से बनी इस बस्ती में भीषण आग लग गई। आग ने देखते ही देखते भयानक रूप ले लिया। इस सूचना को आनन-फानन से लोगों ने पुलिस को बताया और वहा बुलाया। पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत फायर बिग्रेड को बुलाया और फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन तब तक आग की भयानक चपेट में कई झुग्गियां आ चुकी थी।

यह घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम के कनावानी इलाके की बताई जा रही है। यहां पर झुग्गी -झोपडिय़ो के पास ही कबाड़ का काम होता है। जहां पर अचानक अज्ञात कारणों से कबाड़ में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयानक रूप ले लिया। जिससे आग के चपेट में कई झुग्गियां आ गई। जब तक आग पर फायर बिग्रेड की गाड़ियां काबू पाती तब तक आग ने कई झुग्गी -झोपडिय़ो को जला कर खाक कर दिया था।

 

 

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment