दिल्ली में गुरुवार की सुबह गुरु तेग बहादुर अस्पताल के बाहर पुलिस और बदमाशों के बीच खूब गोलीबारी हुई। एक बदमाश की इस गोलीबारी में मौत हो गई और एक बदमाश की घायल होने की खबर है। गोलीबारी में मरने वाले बदमाश का नाम रवि बताया जा रहा है, और घायल हुए बदमाश का नाम अविनाश हैं जिसका जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा था। पांच-छह आपराधिक मुकदमे रवि के खिलाफ दर्ज थे।

पुलिस ने बताया की एक बदमाश जिसका नाम कुलदीप फज्जा हैं उसे मेडिकल के लिए पुलिस जीटीबी अस्पताल ले गए थे। जितेंद्र गोगी गैंग का यह बदमाश सदस्य है। इस पर 70 से अधिक हत्या के आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

जब कुलदीप फज्जा को जीटीबी अस्पताल लाया गया तो उसे पुलिस कस्टडी से छुड़वाने के लिए गोगी गैंग के बदमाशों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस ने एक बदमाश को वही ढेर कर दिया, लेकिन गोगी गैंग के बदमाशों ने पुलिस की आंखों में मिर्च पाउडर झोंखकर कुलदीप फज्जा को गेट नम्बर 7 से पैदल भगा कर ले गए। बदमाशों ने अस्पताल के बाहर मोटरसाइकिल लूटी और उससे फरार हो गए।

 

 

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment