पुलिस पंहुचा रही कोरोना मरीजों को मदद

कोरोना महमारी में दिल्ली पुलिस फ्रंट वॉरियर का काम कर रही है। अस्पताल हो या फिर घर में इलाज करवा रहे कोरोना मरीजों के लिए हो रही ऑक्सीजन किल्लत को पुलिस गंभीरता से ले रही है और जल्द से जल्द मरीजों तक ऑक्सीजन मुहैया करवाने का काम कर रही है। ग्रीन कॉरिडोर के जरिए अस्पतालों तक ऑक्सीजन टैंकर पहुंचा रही है वहीं घरों में मौजूद मरीजों तक ऑक्सीजन सिलेंडर की आपूर्ति कर रही है। दिल्ली पुलिस के इस काम की जमकर सराहना हो रही है। 

युवा प्रोबेशनर एसीपी लक्षय पांडे कर रहे मदद

न केवल अस्पतालों को उनकी ऑक्सीजन की आपूर्ति करने में सहायता कर रहा है, बल्कि महामारी के समय के श्रम को मास्क और जिंक टैबलेट भी वितरित कर रहा है। अभी भी जो श्रमिक बाहर जा कर काम कर रही है उनके संक्रमित होने के ज्यादा चांस है इस कारन इन श्रमिकों को दिल्ली पुलिस पहले से ही मास्क , ज़िंक टेबलेट और ऑक्सीजन कैलेंडर जैसे उपकरन प्रदान कर रही है।

आपकी जान हमारे लिए बहुत किमती है …

दिल्ली पुलिस अपनी तरफ से इन मजदूरों को इस पिले लिफाफे में ज़िंक टेबलेट प्रदान कर रही है जिस पर लिखा है आपकी जान हमारे लिए बहुत किमती है, इसके साथ ही दिल्ली पुलिस कई अस्पतालों मैं काम से काम समय में लोगों तक ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचने का काम कर रही है।

Leave a comment