दिल्ली विश्वविद्यालय में राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) ने 1145 पदों पर गैर-शैक्षणिक श्रेणियों के भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। दिल्ली विश्वविद्यालय में जारी अधिसूचना के अनुसार विभिन्न पदों पर भर्ती प्रक्रिया के जरिए आवेदकों की नियुक्ति की जाएगी। राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी ने आवेदन की आखिरी तारीख को बढ़ा दिया है। दिल्ली विश्वविद्यालय या एनटीए की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इच्छुक अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के महत्वपूर्ण जानकारी जैसे योग्यता, पदों का विवरण आदि के लिए अभ्यर्थी अगली स्लाइड पर जा सकते हैं। वहीं आखिरी स्लाइड आधिकारिक अधिसूचना की डायरेक्ट लिंक के लिए देख सकते हैं।

आवेदन के लिए महत्वपूर्ण तिथियां

30 मार्च, 2021 आवेदन पत्र जमा करने की प्रारंभिक तिथि हैं और 28 अप्रैल, 2021 आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि हैं।

1000 रुपये आवेदन शुल्क सामान्य/ अनारक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए, 800 रुपये ओबीसी (एनसीएल)/ ईडब्ल्यूएस/ महिला वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए और 600 रुपये एससी/ एसटी/ पीडब्ल्यूडी वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क निर्धारित की गई है।

 

 

 

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment