KreditBee Loan upto 1lakh

KreditBee दे रहा घर बैठे ऑनलाइन एक लाख तक का लोन

KreditBee Loan Upto 1 lakh: बढ़ती महंगाई के चलते आजकल बहुत सारे व्यक्तियों को लोन की आवश्यकता होती है लेकिन उन्हें बैंक या किसी संस्थान से लोन नहीं मिल पाता है। लेकिन आज के डिजिटल दौर में बहुत सारी चीजें ऑनलाइन होने लगी है जहां अब मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए आप घर बैठे 1 लाख तक का लोन आसानी से ले सकते हैं। KreditBee मोबाइल एप्लीकेशन मार्केट में तहलका मचाते हुए कई लोगों को घर बैठे एक लाख तक का लोन दे रहा है । ऐसे में यदि आप भी लोन लेना चाहते हैं तो घर बैठे इस मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए आप एक लाख तक का लोन बिना किसी का भी कार्रवाई के लिए सकते हैं ।

2 दिनों में KreditBee Loan

KreditBee मोबाइल एप्लीकेशन मात्र 2 दिनों में बिना किसी कागजी प्रक्रिया के लोन देता है जिसके लिए आपको सामान्य था इस एप्लीकेशन में अपने मोबाइल नंबर से रजिस्टर करना होगा । जैसा कि आपको पता है कि लोन लेने के लिए व्यक्ति की आईडी कंफर्म की जाती है उसी के लिए यह मोबाइल एप्लीकेशन आपसे निवेदन जानकारी देते आधार कार्ड नंबर, पैन कार्ड नंबर और एड्रेस मांगेगा।

याद रहे पहले इसकी टर्म एंड कंडीशन पढ़ ले उसके बाद ही अपनी जरूरी जानकारी साझा करें । अपनी जानकारी वेरीफाई करने के बाद कंपनी आपको एक लोन अमाउंट दर्शआएगा जो आपकी एलिजिबिलिटी के अनुसार प्राप्त होगा। आपकी लोन रिक्वेस्ट अप्रूव होने के बाद कंपनी आपको मात्र 2 दिन में लोन का अमाउंट बैंक में दे देती है।

KreditBee से लोन लेने के लिए आवश्यक दस्तावेज

ऐसे में आप भी यदि KreditBee से 100000 तक का लोन लेना चाहते हैं तो इसमें आपको कुछ दस्तावेजों की आवश्यकता पड़ेगी। आपकी आईडी वेरीफाई करने के लिए यह मोबाइल एप्लीकेशन निम्न दस्तावेज वेरीफाई करता है-

• आधार कार्ड

• पैन कार्ड

• वोटर आईडी या अन्य आईडी कार्ड

• खारीज चेक

• इनकम प्रूफ

KreditBee loan Upto 1 lakh

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि KreditBee से लोन लेने के लिए आपके पास इनकम प्रूफ होना जरूरी है यानी आप सैलरीड होना चाहिए। यदि आप सैलरीड नहीं है तो भी यदि आपके अकाउंट में हर महीने लगातार पैसे आते हैं तो आप इस लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं । यदि आपके पास कंपनी की टर्म एंड कंडीशन के आधार पर एलिजिबिलिटी होगी तो यह लोन आपको मात्र 2 दिन में मिल जाएगा।

Lakhan Singh Panwar

मध्य प्रदेश से पेशेवर लेख लेखक, खबरो का भंडार लेते हुए सटीक रीसर्च के साथ हाजिर.

Leave a comment

Cancel reply